संजय राउत के बीच हुआ फैसला, अब कंगना रनौत को दी जाएगी Y श्रेणी की सुरक्षा!

1 min


Sushant सिंह राजपूत के केस में कंगना रुकने का नाम ही नहीं ले रही है एक के बाद एक धमाके कंगना की लाइफ में हो रहे है। सुशांत के केस में जस्टिस को लेकर जो सबसे ऊपर है वो है कंगना रनौत। इस दौरान रनौत को कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा और बॉलीवुड के स्टार्स कंगना का विरोध करते नजर आ रहे है

केस के चलते कंगना ने कई लोगो से दुश्मनी भी मोल ली ,सोशल मीडिया पर फिलहाल कंगना सबसे ज्यादा सुर्खियों में है । जब कंगना ने ट्वीट पर मुंबई को POK से campare किया तब बॉलीवुड के काफी एक्टर कंगना के ऊपर खुले आम भड़कते हुए भी देखे।इसी के चलते अब संजय राउत से विवाद के बीच लिया गया है फैसला के कंगना रनौत को दी जाएगी Y श्रेणी की सुरक्षा और साथ ही कंगना ने ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा के लिए गृह मंत्रालय को आभार व्यक्त किया है।

Kangana Ranaut on Rangoli Twitter row: 'Demolish platform' | Bollywood – Gulf News

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चलती आ रही जंग और बयानों को लेकर अब कंगना को ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा दी गई है।और यह सुरक्षा गृह मंत्रालय ने कंगना को दी है। कुछ दिन पहले संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की एडवाइस दी थी तो इस पर कंगना ने भड़कते हुये संजय को मुंबई आने का चैलेंज  दिया था

कंगना रनौत ने गृह मंत्रालय को अपना आभार प्रकट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है “ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।”

शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने को कहा था । बल्कि इतना ही नहीं संजय राउत ने कंगना को लेकर दुखी करने वाला बयान भी दिया। इन सब जुबानी जंग के बाद कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज दिया था।फिर कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये