Kangana Ranaut ने कहा “अली अब्बास जफर, है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की”

1 min


Kangana Ranaut

विवाद किसी भी मुद्दे पर हो अभिनेत्री Kangana Ranaut के बयान के बिना अधुरा ही होता है. इन दिनों विवादों में घिरी वेब सीरीज तांडव को लेकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब इनमें कंगना का भी नाम शामिल हो गया है.

दरअसल बीजेपी दिल्ली से विधायक कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा था कि “अली अब्बास जफर जी- कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी माँगिये.सारी अभिव्यक्ति की आज़ादी हमारे ही धर्म के साथ क्यों? कभी अपने एकमात्र ईष्ट का भद्दा मजाक उड़ाकर भी शर्मिंदा होइए आपके अपराधों का हिसाब भारत का कानून करेगा जहरीला कंटेट वापस लीजिये, तांडव को हटाना ही पड़ेगा.” इसपर कंगना ने रिप्लाई करते हुए उन्होंने ट्वीट किया.

Kangana Ranaut ने लिखा- “माफी माँगने के लिए बचेगा कहाँ? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फतवा निकाल देते हैं लिब्रु मीडिया वर्चूअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफाई किया जाएगा, बोलो @aliabbaszafar है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की?”

Kangana Ranaut

आपको बता दें कि सीरीज तांडव में भगवान शिव को लेकर किए गए फूहड़ मजाक पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था. इसको लेकर बीजेपी पार्टी के एक नेता ने सीरीज तांडव के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. जिसके बाद फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये