सुशांत के जन्मदिन पर कंगना ने महेश भट्ट की बेटी को बताया डिप्रेशन की ब्रांड एंबेसडर

1 min


Sushant Singh Rajput and Kangana Ranaut

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौका पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उन्हें जन्मदिन विश करते हुए कई ट्वीट किये हैं। कंगना ने  एक के बाद एक ट्वीट किए जिसमें उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों का नाम लेते हुए अपनी बात कही है।

Kangana Ranaut के ट्वीट्स

उन्होंने ट्वीट कर लिखा “प्रिय सुशांत, मूवी माफिया ने आपको प्रतिबंधित कर दिया और आपको परेशान किया, सोशल मीडिया पर कई बार आपने मदद की गुहार लगाई और मुझे आपके नहीं रहने का अफसोस है। काश, मैं यह न मानती कि आप अपने दम पर माफिया यातना को संभालने के लिए काफी मजबूत हैं। मैं चाहती हूँ …हैप्पी बर्थडे डियर वन # सुशांत डे”

अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा “ऊपर सब कुछ सुशांत दिवस को जीवन के उत्सव के रूप में मनाते हैं, किसी को भी यह बताने न दें कि आप बहुत अच्छे हैं, किसी पर भी खुद से ज्यादा विश्वास न करें, जो लोग कहते हैं कि आप ड्रग्स ले उन्हें छोड़ दें और आपको आर्थिक और भावनात्मक रूप से सूखा लें। #SushantDay मनाएं।

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का कालक्रम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “मैंने इस बारे में पर्याप्त कहा है लेकिन फिर भी यह पर्याप्त नहीं है। सुशांत की हत्या का कालक्रम
1) स्व सुशांत ने अपने दुष्ट पूंजीपतियों के अनुबंध से बंधे रहने से इनकार कर दिया। जिसके बाद आदित्य चोपड़ा ने उन्हें बर्बाद करने का वादा किया।
2) करण जौहर और चोपड़ा ने नेपोटिज्म लव से बंधे हैं।

ब्लॉकबस्टर धोनी, करण ने SSR को फ्रेंचाइजी का वादा करने के बाद मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया, लेकिन इसके बजाय सुशांत को डंप कर दिया। SSR ने कहा कि वह इसके बारे बाद टूट गए थे।

3) माफिया पीआर ने उसे बलात्कारी और ड्रग एडिक्ट कहकर उसके खिलाफ अप्रिय घृणित अभियान चलाना शुरू कर दिया।

4) तब महेश भट्ट उनके जीवन में प्रवेश किया और उन्हें मानस बनाना शुरू कर दिया कि वह परवीन बाबी के रास्ते पर जाने के लिए बाध्य हैं क्योंकि वह उदास थे। भट्ट साहब अगर सभी उदास लोग बाबी के रास्ते से जाते हैं तो आपकी बेटी शाहीन को भी उसी रस्ते से जाना चाहिए। वह डिप्रेशन की आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये