कंगना रनौत ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर किया ये विवादित ट्विट

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में छायी रहती हैं. और कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. तो इसी बीच कंगना ने सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाली बात कही हैं.

Kangana ranaut look beautiful in black saree latest instagram photo viral

कंगना रनौत ने  सरदार वल्लभ भाई पटेल  पर ये ट्विट किया

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा है कि सरदार वल्लभ भाई पटेल गांधी को खुश करने के लिए भारत के पहले प्रधान मंत्री के रूप में अपने सबसे योग्य और निर्वाचित पद का बलिदान दिया क्योंकि गांधी को लगता था कि नेहरू बेहतर अंग्रेजी बोलते हैं, जिससे सरदार वल्लभ भाई पटेल  को  नहीं बल्कि पूरे देश को दशकों तक नुकसान  हुआ.  हमें बेशर्मी से वह छीनना चाहिए जो हमारे लिए सही है.

कंगना ने आगे ट्विट करते हुए लिखा भारत के लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल  की जयंती की शुभकामनाएं… आप एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने हमें आज का भारत दिया है. लेकिन आपने एक प्रधानमंत्री के रूप में अपना पद त्याग कर हमारे महान नेतृत्व और दूरदर्शिता को हमसे दूर ले गए हैं.

वे भारत के असली लौह पुरुष हैं, मेरा मानना है कि गांधी जी नेहरू की तरह एक कमजोर दिमाग चाहते थे, जिसे वे नियंत्रित कर सके और नेहरु को आगे कर सभी निर्णय ले सकें.यह एक अच्छी योजना थी लेकिन गांधी के मारे जाने के बाद जो हुआ वह एक बड़ी आपदा थी.

बता दें कि आज लौह पुरुष की 145वीं जयंती है. और उनकी जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रुप में मनाया जाता है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये