सात्विक अंदाज़ में लॉन्च हुआ कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का पोस्टर देखिये गंगा स्नान का वीडियो

1 min


Manikarnika Poster

‘द क्वीन ऑफ झांसी’ का पहला पोस्टर लॉन्च किया जा चूका है जिसे इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही कंगना रनौत ने बड़े ही अनोखे अंदाज में गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद किया। जिसका कारण ये है की यह फिल्म झांसी की रानी के जीवन पर आधारित है और बनारस में कभी गंगा के घाट पर पली बढ़ी रानी लक्ष्मीबाई गुरुवार की शाम एक बार फिर गंगा की गोद में थी। वीरांगना लक्ष्मीबाई के जीवन चरित्र पर बन रही फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क़्वीन ऑफ़ झांसी’ का किरदार निभा रही कंगना रनौत।

अगर फिल्म की बात की जाए तो इस इवेंट के दौरान ‘मणिकर्णिका: द क़्वीन ऑफ़ झांसी’ फ़िल्म के राइटर, डायरेक्टर, स्क्रीन प्ले राइटर, संगीतज्ञ और फ़िल्म के प्रोड्यूसर ने बारी-बारी लोगों से रूबरू हो कर बताया कि ये फ़िल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। इस फ़िल्म के राइटर बॉलीवुड के जाने माने लेखक के वी विजयेंद्र हैं जिन्होंने ‘बाहुबली’, ‘बाहुबली द कनक्लूजन’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सफल फिल्में लिखी हैं। फ़िल्म के गीत और संवाद प्रसून जोशी ने लिखे हैं।

Manikarnika Poster

कंगना ने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क़्वीन ऑफ़ झांसी’ के इस इवेंट को बहुत ही शानदार तरीके से शुरू किया जहाँ कंगना दश्वमेघ घाट पर शाम की आरती के वक़्त रानी लक्ष्मीबाई की पोशाक में गंगा के किनारे आईं। वहां उन्होंने पहले गंगा स्तुति की, फिर गंगा पूजन किया, जल और दूध से मां गंगा का अभिषेक किया और आरती करने के बाद उतर पड़ी गंगा में डुबकी लगाने के लिये। उन्होंने पांच डुबकी लगाई और हर हर गंगे कहते हुए बाहर निकली। उनके इस कदम से पूरा घाट हर हर गंगे और हर हर महादेव के नारे से गूंज उठा। स्नान के बाद वो गंगा आरती में शामिल भी हुई। ये सब देखने लायक था आप भी देखिये ये वीडियो और इस फिल्म का पोस्टर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये