फिल्म धाकड़ की एक एक्शन सीन शूट करने में इतने करोड़ रुपय हुए है खर्च

1 min


कंगना रनौत ऐज धाकड़

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी है। शूट में व्यस्त रहने के बावजूट भी वो अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं।

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए। कंगना ने जानकारी दी है कि फिल्म धाकड़ का एक एक्शन सीन को शूट करने में 25 करोड़ से अधिक रुपय खर्च हुए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- “ ऐसा कभी नहीं देखा कि कोई डायरेक्टर रिहर्सल को इतना समय और महत्व देता हो। कल रात से अबतक के सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस को शूट किया जाएगा, लेकिन मैं इतने बड़े प्रिपरेशन को देखकर हैरान हूं। कितना कुछ सीखने को मिल रहा है। एक एक्शन सीक्वेंस पर ही 25 करोड़ से अधिक खर्च किये जा रहे हैं।”

हाल ही में कंगना ने फिल्म की सभी टीम की सराहना करने हुए ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “ये मेरे टीम के लिए सराहना ट्वीट है। कोयले की खदान में एक्शन शूट के लिए इन्होंने लगभग महीनें भर से तैयार की। मैं अपने अतिथि के रूप में एक रिहर्सल के लिए अपने चीफ रजी घाई के साथ पिधले कुछ दिनों से इस स्थान पर रह रही हूं।“

आपको बता दें कि इस साल कंगना की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसमें धाकड़ के अलावा थलाइवी, तेजस शामिल हैं। इसके साथ ही वो फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स और एक अन्य फिल्म में इंदिरा गाँधी के किरदार में नज़र आने वाली हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये