कंगना रनौत फिल्म Emergency में एक्टिंग के साथ साथ करेंगी डायरेक्शन

1 min


Emergency

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म को लोग न केवल कंगना की एक्टिंग की वजह से जानते हैं बल्कि उनके डायरेक्शन के कारण भी जाना जाता है। अब कंगना एक बार फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर नजर आने वाली हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म जिसमें वो इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली हैं इस फिल्म को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगी। इस फिल्म के नाम की भी घोषणा की गई है। फिल्म का नाम Emergency है।

फिल्म से जुड़ी तस्वीरें भी कंगना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में कंगना को वाइट कलर के सलवार सूट में देखा जा सकता है। साथ ही एक आर्टिस्ट उनके चहरे पर ब्लू पेंट लगा रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन लिखा- “हर किरदार एक नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत है। आज हमने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ #Emergency #इंदिरा की यात्रा शुरू की ताकि लुक सही हो सके। अपने विजन को पर्दे पर जीवंत करने के लिए कई अद्भुत कलाकार एक साथ आते हैं…. यह बहुत खास होगा @manikarnikafilms.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा वो फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनका किरदार एजेंट अग्नी का है। इसके अलावा वो फिल्म तेजस में भी दिखेंगी जिसमें वो एक एयरफोर्स ऑफिसर के रूप में नजर आएंगी।

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये