Kangana Ranaut के ट्वीट का शिकार हुआ Zomato

1 min


Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट के लिए खबरों में बनी रहती है. अब फिर से क्या किया कंगना ने. इस बार कंगना के ट्वीट का शिकार कोई अभिनेता या फिर कोई राजनीति पार्टी नहीं हुई है.बल्कि जौमेटू को टारगेट किया है.

शुक्रवार को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने  ट्विटर पर लिखा कि “मैंने देखा कि किस तरह से जौमेटो का ट्विटर हैंडल मेरे और दिलजीत के बीच चल रहे ट्विटर जंग के बीच रेफरी का काम कर रहें है और खुले आम #Diljitrapekangana को सपोर्ट कर रहें हैं. हम एक इंडस्ट्री में काम करते हैं आज लड़ेंगे कल एक हो जाएँगे, तुम अपना देखो हमारे चक्कर में सड़क पे मत आ जाना भाई @zomato”

दरअसल रिपोर्टों के अनुसार, द फेयर फाउंडेशन ने 11 प्लेटफार्मों का अध्ययन और मूल्यांकन किया और इस नतीजे पर पहुंचा कि ज़ोमैटो समूह में सबसे खराब स्थिति थी। उन्होंने संभावित 10 में से 1 अंक हासिल किया.

पूरी जिम्मेदारी लेते हुए, गुरुवार को, Zomato के संस्थापक दीपिन्दर गोयल ने ट्विटर हैंडल को लिया और लिखा, “@zomato के यहाँ हम सभी इस क्षेत्र में अपने abysmal स्कोर की पूरी ज़िम्मेदारी लेते हैं, और हम इनमें बेहतर प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे अगले साल (एसआईसी) रैंकिंग.”

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म थलाइवी में दिखाई देंगी, जो दिवंगत अभिनेत्री जे. जयललिता की जीवन पर आधारित फिल्म है. यह फिल्म को तीन क्षेत्रीय भाषाओं यानी हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा. पहले यह फिल्म 20 जून 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण निर्माताओं ने रिलीज़ को रोक दिया है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये