तो इस वजह से सोशल मीडिया से दूर रहती हैं कंगना

1 min


जहां पर आज बॉलीवुड स्टार्स हर छोटी – बड़ी बात सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर करते हैं। वहीं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार कंगना रनोट इस प्लेटफॉर्म का कम ही इस्तेमाल करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना ने कहा ‘मैं यहां ज्यादा नहीं दिखती हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर नजर जरूर रखती हूं। वो कहती हैं कि सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है कि यदि आपकी किसी बात को गलत तरीके से लिया गया हो, या कोई अफवाह चल रही हो तो आप अपना पक्ष उस मामले पर रख सकते हैं।’ हालांकि कंगना ने ये भी कहा कि कई बार आपको सोशल मीडिया पर कई लोगों की खीज झेलना पड़ती है।’ कंगना ने सोशल मीडिया से अपनी दूरी पर कहा ‘मैं अपने जीवन में हमेशा नेगेटिव बातों से दूर रही हूं। यही कारण है कि मैं सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखती हूं।’

वैसे बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ने एक ट्वीट के जरिए इनडायरेक्टली कंगना पर निशाना साधा था, जिसका जवाब कंगना ने भी कुछ वैसे ही अंदाज में दिया था लेकिन बाद में इस मामले को तूल पकड़ते जरा भी देर न लगी।

बता दें कि इन दिनों कंगना विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

SHARE

Mayapuri