कंगना रनौत की टीम के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड किया जा सकता है ,कंगना रनौत को इस बात का डर, कहा- ‘बॉलीवुड माफियाओं का करूंगी पर्दाफाश’

1 min


कंगना रनौत सामाजिक-राजनीति मुद्दों के अलावा बॉलीवुड के माफियाओं के खिलाफ भी बेबाक  रही हैं। वह भले ही सोशल मीडिया पर न हों लेकिन उनकी टीम उनकी राय और विचारों को लगातार सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। उनकी टीम के हवाले से पता चला है कि कंगना की टीम के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड किया जा सकता है।

कंगना रनौत की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। अभिनेत्री के अनुसार उनका किसी भी समय ट्विटर अकाउंट संस्पेंड किया जा सकता है, लेकिन वह अपनी आवाज हमेशा उठाती रहेंगी और बॉलीवुड माफियाओं का पर्दाफाश करती रहेंगी। कंगना रनौत की टीम द्वारा ट्वीट में लिखा गया, ‘मेरे दोस्तों, हो सकता है कि यहां मेरी बातें एकआयामी लगें जोकि ज्यादातर मूवी माफिया और उनके राष्ट्र विरोधी और हिंदूफोबिया से ग्रस्त रैकेट को पर्दाफाश करने से जुड़ी होती है।’

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘माताजी मेरी सुरक्षा के विषय में चिंचित रहती हैं, इसी के चलते उन्होंने एक लाख 15 हजार महामृतुंजय मंत्र के जाप करवाया, यह कार्यक्रम आज समाप्त हुआ, मैं अपने समस्त परिवार की धन्यवादी हूं। हर हर महादेव काशीविश्वनाथ महाराज की जय…।’ सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह वीडियो खूब वायरल हुआ।

कंगना रनौत ने ट्वीट में आगे लिखा, ‘मुझे पता है कि यहां मेरा समय सीमित है। वह किसी भी समय मेरा अकाउंट सस्पेंड करा सकते हैं। मेरे पास शेयर करने के लिए काफी कुछ है, लेकिन मुझे अपने समय का सदुपयोग करना है और उनका पर्दाफाश करना है।’ सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कंगना रनौत अपनी मां के साथ पूजा करने की वजह से चर्चा में थीं !

उन्होंने ट्विटर एक वीडियो साझा किया। जिसमें कंगना रनौत अपने परिवार के साथ महामृत्युंजय मंत्र का जाप करती दिखाई दीं। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘माताजी मेरी सुरक्षा के विषय में चिंचित रहती हैं, इसी के चलते उन्होंने एक लाख 15 हजार महामृतुंजय मंत्र के जाप करवाया, यह कार्यक्रम आज समाप्त हुआ, मैं अपने समस्त परिवार की धन्यवादी हूं। हर हर महादेव काशीविश्वनाथ महाराज की जय…।’ सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह वीडियो खूब वायरल हुआ।

 

सुशांत की मौत के बाद से मुखर हैं कंगना

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना नेपोटिजम, मूवी माफिया और बॉलिवुड की खेमेबाजी के खिलाफ और ज्यादा मुखर हो गई हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यू में करण जौहर, सलमान खान, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट जैसे नामों पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। हाल में कंगना की टीम के अकाउंट से करण जौहर की भी तीखी आलोचना की गई थी और उन्हें ‘राष्ट्रवाद की दुकान’ चलाने वाला बताया गया था। कंगना ने जान्हवी कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ की भी तीखी आलोचना की है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये