कंगना ने फिल्म डायरेक्टर A.L. विजय के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

1 min


कंगना और विजय

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिलहाल अपनी आगामी फिल्म थलाइवी के लिए डबिंग कर रही हैं। फिल्म की आधी डबिंग ख़त्म हो चुकी है जिसके बाद कंगना ने एक भावनात्मक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर विजय के लिए एक ट्वीट किया है।

कंगना ने कहा कि उनके बारे में पहली बात यह है कि वह चाय, कॉफी, शराब, पार्टियों नहीं करते हैं। उसने ट्वीट किया, “प्रिय विजय सर, #थलाइवी के पहले आधे डबिंग खत्म होने के बाद, केवल आधा पार्ट बच गया है। यह यात्रा एक साथ समाप्त हो रही है। जैसे जैसे टाइम आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे मैं यह फील कर रहीं हूँ की मैं आपको मिस करने वाली हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “पहली बात मैंने आपके बारे में जाना कि क्या आप चाय, कॉफ़ी, वाइन, नॉनवेज, पार्टियों नहीं करते हैं। मुझे लगा आपके क्लोज जाना इम्पॉसिबल है। फिर धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि आप कभी दूर थे ही नहीं। आप बहुत सक्षम नहीं हैं। आपकी आँखें चमकती हैं जब इतने उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद कुछ कमाल कर दिखाती हूँ। ”

“मैंने कभी भी आप को गुस्सा, असुरक्षा या निराशा होते नहीं देखा। उन लोगों से बात की जो आपको दशकों से जानते हैं और जब वे आपके बारे में बोलते हैं तो उनकी आंखों की रोशनी बढ़ जाती है। आप एक इंसान नहीं हैं। आप एक देवता हैं। मैं आपको धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं आपको हमेशा याद रखूंगी।”

आखिर में उन्होंने लिखा “लव … आपकी कंगना।” आपको बता दें कि फिल्म थलाइवी 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

SHARE

Pragati Raj