उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान पर कंगना ने किया मजेदार ट्वीट

1 min


उत्तराखंड सीएम और कंगना

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रिप्ड जींस को लेकर एक विवादित बया दिया जिसके बाद कई लोगों ने अपने विचार इसपर रखे। इस बीच कंगना रनौत कैसे पीछे रहती। उन्होंने भी अपनी रिप्ड जींस में तस्वीर शेयर की और एक मजेदार पोस्ट लिखा।

उन्होंने लिखा, “यदि आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इन पिक्स में वैसे हो, ताकि ये स्लाइलिश दिखे। न की बेघर भिखारी की तरह। आजकल ज्यादातर युवा ऐसे दिखते हैं #RippedJeansTwitter।”

रावत ने कहा था कि मूल्यों की कमी के कारण, युवा आज अजीब फैशन रुझानों का पालन कर रहे हैं और घुटनों पर जीन्स फटने के बाद खुद को बड़ा कुल मानते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन दिनों युवा रिप्ड जींस खरीदने के लिए बाजार जाते हैं। यदि उन्हें रिप्ड जींस नहीं मिल रहा है, तो वे कैंची का उपयोग करके अपनी जीन्स काटते हैं।

रावत ने एक महिला के कपड़े के बारे में जिक्र किया, जो फ्लाइट में उसके बगल में बैठी थी। उन्होंने कहा कि महिला ने जूते पहने हुए थे, जींस रिप्ड थी। दो बच्चे उसके साथ यात्रा कर रहे थे। वह एक एनजीओ चलाती है, समाज में बाहर जाती है और उसके दो बच्चे हैं लेकिन वह रिप्ड जींस पहनती है। वो क्या वैल्यूज अपने बच्चों को देंगी।

फिल्म हस्तियों सहित सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने अपनी निराशा वक्त करते हुए लिखा, “हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदल दें क्योंकि यहाँ केवल चौंकाने वाली बात यह है कि इस तरह के संदेश समाज को भेजे जाते हैं। बस।

इसके बाद उन्होंने खुद को रिप्ड जींस पहने हुए एक तस्वीर साझा की और कहा, “मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। धन्यवाद। और मैं उन्हें गर्व से पहनूंगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये