आदित्य पंचोली पर कंगना की बहन का पलटवार

1 min


कुनबापरस्ती के खिलाफ बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने झंडा बुलंद क्या किया, मानों पूरा बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया हो। बहरहाल इंटर्व्यू को तो कुछ दिन बीत चुके हैं, लेकिन रह-रहकर चिंगारी भड़कने लगती है। कंगना की बहन रंगोली के ट्विटर की नीली चिड़िया एक बार फिर ऐंग्री बर्ड बन चुकी है। रंगोली ने सोशल मीडिया के जरिए इस बार आदित्य पंचोली पर पलटवार करते हुए खरी-खोटी सुनाई है।

कंगना की बहन ने ट्वीट किया,” एक फेल एक्टर पंचोली ये दावा करते हैं कि उन्होंने कंगना को सुपरस्टार बनाया। ये वो हैं जो अपने बच्चों का करियर नहीं बना पाए। कंगना ने गैंगस्टर के लिए 5 बार ऑडिशन दिए थे। पंचोली ने कंगना को मुकेश भट्ट और अनुराग बासु से नहीं मिलवाया और अनुराग बासु का पंचोली के परिवार से कोई नाता नहीं था।”

रंगोली यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे लिखा कि, “पंचोली को अपने बेरोजगार बच्चों को नौकरी दिलाने के लिए अपने कॉन्टैक्ट्स का इस्तेमाल करना चाहिए। वो उन्हें भट्ट के ऑफिस क्यों नहीं भेज देते।”

रंगोली ने लिखा कि, “उन्होंने (आदित्य पांचोली ने) 1991 में आई फिल्म ‘साथी’ में मुकेश भट्ट के साथ बुरा बर्ताव किया था। तब से उन्हें ‘विशेष फिल्म्स’ से बैन कर दिया गया।”

आपको बता दें कि कंगना ने एक निजी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और करण जौहर पर बेबाकी से बयान दिया था। उन्होंने नेपोटिज्म पर बोलते हुए तमाम सितारों पर सवाल खड़े किए थे। जिसके बाद आदित्य पंचोली ने अपने एक बयान में कहा कि कंगना नेपोटिज्म के खिलाफ बात करती हैं, लेकिन वो खुद नेपोटिज्म की वजह से इंडस्ट्री में आईं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये