रिलीज़ हुआ फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का मजेदार ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर मर्डर मिस्ट्री में दमदार कंगना और राजकुमार

1 min


बॉलीवुड की मोस्ट अवेटीड फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कंगना और राजकुमार की मैडनेस से भरा यह इस ट्रेलर बेहद मजेदार है। फिल्म के पोस्टर से ही लोगो को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार था. फिल्म का ट्रेलर कंगना और राजकुमार की पहली झलक में ही दर्शकों के दिमाग पर छाप छोड़ने में कामयाब होते दिख रहा हैं।

फिल्म में सस्पेंस और थ्रिलर भी भरपूर होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो एक खून और उसके दोषी की तलाश के दौरान पुलिस की सुई कंगना के किरदार बॉबी और राजकुमार के किरदार केशव पर जाकर अटक जाती है। इसके बाद शुरू होती है इन दोनों संदिग्धों में से असली खूनी को पहचानने की जद्दोजहद। बॉबी जहां थोड़ी से क्रेजी है तो वहीं केशव ऐसा शख्स है जो खुद की असलियत दुनिया से छिपाए हुए है। बॉबी का पहले केशव पर मेजर क्रश होता है लेकिन जब खून के केस में दोनों को संदिग्ध बनाया जाता है तो उसके सामने केशव की असलियत सामने आने लगती है। वहीं केशव बॉबी के इल्जामों को झूठा बताते हुए उसके पागलपन को पुलिस के सामने पेश करता है।

एक्टिंग की बात है तो दोनो ही स्टार अपनी जबरदस्त ऐक्टिंग और बैकग्राउंट म्यूजिक सीन्स के इमोशन्स को परफेक्ट तरीके से डिलिवर करते दिखते हैं। अब बस इंतजार है तो इस फिल्म के रिलीज होने का। आपको बता दें कि फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। पहले फिल्म का टाइटल ‘मेंटल है क्या’ था  जिसके बाद इस फिल्म के टाइटल पर काफी आपति जताई गयी जिसके बाद एकता कपूर ने फिल्म का नाम बदलकर ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये