मुंबई पुलिस स्टेशन में 15 नवंबर के बाद पेश होंगी कंगना, ये रहा ट्विट

1 min


मुंबई पुलिस स्टेशन

बॉलीवुड आदाकारा कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर धर्म के नाम पर नफरत फैलाने के केस में मुंबई पुलिस ने पुलिस स्टेशने में पेश होने के लिए उन्हें समन भेजा था.

मुंबई पुलिस स्टेशन

इस मामले में अभिनेत्री के वकील रिजवान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी हैं. उन्होंने ट्विट कर इस बारे में लिखा  है कि ‘मेरी क्लाइंट कंगना रनौत और रंगोली चंदेल 26 और 27 अक्टूबर को मुंबई पुलिस स्टेशन में पेश नहीं होंगी. दरअसल वो दोनों अपने होमटाउन में छोटे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. मैंने समन का जवाब दे दिया है और 15 नवंबर के बाद मुंबई पुलिस स्टेशन में  पेश होने के लिए  समय मांगा है.

इसके बाद कंगना के  वकील ने एक और ट्वीट किया और लिखा, मेरी क्लाइंट के जवाब, सुरक्षा और बचाव के लिए हर तरह की कानूनी प्रक्रिया का पालन किया जाएगा.  पब्लिक प्लैटफॉर्म पर ही सब कुछ शेयर करना समझदारी नहीं है.

एक और ट्वीट किया और उसमें रिजवान  सिद्दीकी ने  लिखा कि हां, मेरी क्लाइंट की ओर से पुलिस को उनके समन का जवाब मिल गया है. इस मामले में सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया जा रहा है. आशा करता हूं कि आप सभी ये समझेंगे. आप सब से सहयोग की जरूरत है.

kangana

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ बांद्रा कोर्ट में बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैयद ने सांप्रदायिक तनाव और सामाजिक द्वेष फैलाने वाले बयानों के आधार पर कोर्ट में याचिका दायर की थी. इसमें यह भी कहा गया कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की, वह हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच नफरत फैला कर रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किय़ा था. जिसमें उन्होंने  सिंगल यूज प्लास्टिक के प्रति जागरूकता फैलाने की बात कही थी.  इस ट्विट में उन्होंने लिखा था कि “हिमाचल प्रदेश आइए लेकिन प्लास्टिक खासकर के खाली बोतल और चिप्स के पैकेट जैसे सिंगल यूज प्लास्टिक को  चारों तरफ न फेंके.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये