कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक के परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा, वायरल हुआ ट्वीट

1 min


rangoli_chandel_sunaina_roshan

बॉलीवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन अपनी बीमारी की झूठी खबर के बाद से चर्चा में छाई हुई हैं। वहीं, हाल ही में सुनैना रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसने सबको हैरान कर दिया है। सुनैना ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि वो कंगना रनौत के साथ खड़ी हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि ये ऋतिक की बहन सुनैना का आधिकारिक ट्विटर हैंडल है या नहीं।

सुनैना रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ मैं इस सब में कंगना के साथ हूं।’ वहीं, अब सुनैना के इस ट्वीट पर कंगना की बहन रंगोली का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए रोशल परिवार को लेकर कई खुलासे किए हैं।

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा, सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं, उनका परिवार उनके साथ शारीरिक शोषण कर रहा है क्योंकि उन्हें दिल्ली के एक मुस्लिम युवक से प्यार है। पिछले हफ्ते एक महिला पुलिसकर्मी ने उनपर हाथ उठाया था और उनके पिता और भाई ने भी उन्हें जेल भिजवाने की कोशिश की थी।

रंगोली ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे लगता है कि उनका (सुनैना) खतरनाक परिवार उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए मैंने इसे पब्लिक कर दिया क्योंकि सुनैना कंगना को फोन कर के हर समय रोती रहती है। लेकिन कंगना को समझ नहीं आ रहा कि वो उसकी मदद कैसे करे।

इसके बाद रंगोली ने लिखा, अब कंगना ने उनके नंबर को ब्लॉक कर दिया है लेकिन उनकी सुरक्षा के लिए वो चिंतित है। सभी को प्यार करने का अधिकार है.. वो जिससे चाहे उससे प्यार कर सकता है। उम्मीद है इससे रोशन परिवार थोड़ा डर जाए और वो अपना विरोध वापस ले लें।

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब रंगोली ने ऋतिक रोशन की बहन सुनैना को लेकर इस प्रकार बयान दिया है। कुछ दिन पहले भी उन्होंने ट्विटर के जरिए कहा था कि सुनैना लगातार कंगना से संपर्क साधने की कोशिश कर रही हैं। इसे लेकर कंगना का एक बयान भी सामने आया था। हालांकि इस मामले में रोशन परिवार की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

अपने बयान में कंगना ने कहा था, ”हां, ये सच है कि मैं और सुनैना हमेशा अच्छे दोस्त थे और उनके परिवार के साथ भी मेरे अच्छे रिश्ते थे। अब वो इसे अलग प्रकार से पेश कर रहे हैं। हां वो मुझसे संपर्क में थी, लेकिन मैं उनके पारिवारिक मसले का फायदा नहीं उठाना चाहती। सुनैना आज भी मेरी दोस्त है और मैं कभी भी ऐसे किसी शख्स पर अटैक नहीं करना चाहती जब वो पहले ही बुरे दौर से गुजर रहा हो। ”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये