प्रिन्स चार्ल्स के चैरिटी बॉल में शामिल हुई कनिका कपूर 

1 min


Kanika-Kapoor

कनिका कपूर बी-टाउन में एक लोकप्रिय नाम है , उन्होंने बेबी डॉल, टुकुर टुकुर, बीट पे बूटी, डा दा दास और कमली जैसे चार्ट बस्टिंग सॉन्ग्स से काफी सफलता और शोहरत हासिल की है , कनिका को उनके  आत्मीय गीतों के लिए बहुत सराहा जाता है, वह अपने प्रशंसकों द्वारा फैशन की भावना के लिए समान रूप से पसंद जाती  है।हालही में  एनिमल बॉल में कनिका की उपस्थिति ने फिर से उसके व्यक्तित्व के फैशनिस्टा होने की गवाही दी।

बहुमुखी गायक को हाल ही में ब्रिटिश एशियाई ट्रस्ट के राजदूत के रूप में साइन किया गया था। सम्मानजनक टैग के  जरिये , कनिका को एलीफेंट फैमिली द्वारा आयोजित एनिमल बॉल में शामिल हुई । एलीफेंट फैमिली एक चैरिटी फाउंडेशन है जो मूल रूप से मार्क शैंड द्वारा शुरू किया गया है। इस संगठन का उद्देश्य एशियाई हाथियों के जीवन की गुणवत्ता को सुरक्षित और बेहतर बनाना है। इस चैरिटी बॉल को प्रिंस चार्ल्स और कैमिला ने लंदन में अपने घर क्लेरेंस हाउस में होस्ट किया।

इस बॉल में कनिका बहुत ही आकर्षित लग रही थी  , जहां उन्होंने अनीता डोंगरे  द्वारा डिजाइन किया गया हाथी प्रेरित सिर वाला गियर पहनकर नेक उद्देश्य का समर्थन किया और इसके साथ ही उन्होंने  एलेक्ज़ेंडर्मस्कीन के क्लासिक ब्लैक गाउन पहन था जो उनपर और भी शानदार लग रहा था ।

कनिका कहती हैं, “मैं ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट के राजदूत होने के नाते बहुत गर्व महसूस कर रही हूं, और यह एलीफेंट परिवार और, एशियन ट्रस्ट के साथ जुड़ा होना एक सम्मान की बात है। प्रिंस चार्ल्स से मिलना हमेशा एक सौभाग्य की बात है और वे चैरिटी के लिए मेजबानी भी करते है, यह एक बेहतरीन अनुभव था। ”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये