कनिक्का उर्फ ​​सुमन के दिल में सेना के पुरुषों के लिए विशेष स्थान है

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट की प्रेम गाथा एक दूजे के वास्ते 2 को पहले ही दर्शक अपनी टेलीविजन स्क्रीन पर देख चुके हैं। सेना के परिदृश्य पर तैयार किया गया शो कनिकका कपूर उर्फ ​​सुमन एक रहस्य को उजागर करता है कि वास्तविक जीवन में भी वह यूनिफ़ॉर्म में पुरुषों को पसंद करती है और उनके लिए हमेशा एक नरम कोना होता है। आगामी ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि श्रवण सेना अध्ययन समूह में सफल होने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन असफल रहता है जबकि सुमन प्रत्येक चरण में उसका समर्थन करते हुए दिखाई देती है।

कनिक्का का मानना ​​है कि सेना प्रशिक्षण एक लड़के को एक सज्जन बनाता है जो उन्हें भीड़ में खड़ा करता है। शो में आगे सुमन और श्रवण सेना में शामिल होते दिखाई देंगे, जिसके लिए वह पहले से ही काफी उत्साहित हैं। उसने उल्लेख किया कि सेना के अनुक्रम के लिए दोनों सख्त अभ्यास से गुजर रहे हैं जिससे सेना के लोगों के लिए सम्मान और भी बढ़ गया है। वह इस तथ्य का भी सम्मान करती है कि सेना के लोग अपने परिवार को देश के लिए लड़ने के लिए पीछे छोड़ देते हैं ताकि नागरिक बिना कठिनाई के जी सकें।

कनिक्का ने वर्दी में पुरुषों के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा, “भले ही मैं सेना की पृष्ठभूमि से नहीं आया हूं, मुझे याद है कि मैं एक ऐसे बच्चे के रूप में भी हूं जो हमेशा सेना में पुरुषों की तरह है। उनमें एक खास तरह का आकर्षण होता है। उनके व्यक्तित्व में एक खास तरह की अपील। उनके बारे में सबसे आकर्षक बात यह है कि वे देश और इसके लोगों के प्रति अपने कर्तव्य और अपने प्यार का प्रदर्शन करते हैं। वे केवल महिलाओं के लिए बल्कि उनके आसपास के सभी लोगों के लिए बहुत ही शिष्ट और सम्मानजनक हैं, और यह उन्हें और अधिक सराहनीय बनाता है। कुछ चीजें हैं जो हमेशा उन्हें बाहर खड़ा करती हैं, जैसे कि उनका अनुशासन और समय की पाबंदी। सेना में पुरुषों को हमेशा मेरे द्वारा बड़े सम्मान से रखा जाएगा! ”

 

एक दूजे के वास्ते 2 पर #SuVan देखें, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये