300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके मशहूर कॉमेडियन की मौत, इंडस्ट्री के लोग प्यार से बुलाते थे बुलेट प्रकाश

1 min


Bullet Prakash

लीवर में इंफेक्शन के कारण हुई मौत

पिछले कई दिनों से लीवर के इंफेक्शन से जूझ रहे मशहूर कॉमेडियन बुलेट प्रकाश का निधन सोमवार को हो गया। वो कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े थे और वहां के जाने माने कॉमेडी किंग थे। रविवार से अस्पताल में भर्ती बुलेट प्रकाश का सोमवार को लीवर फेल हो गया और उनकी मौत हो गई।

अचानक से ज्यादा वज़न कम होने के कारण शरीर पर पड़ा असर

बुलेट प्रकाश का वज़न बेहद ज्यादा था लेकिन कुछ ही महीनों में उन्होने एक दम से 35 किलो वज़न कम कर लिया था। इससे इनके शरीर पर विपरीत असर पड़ा और इनकी तबीयत खराब रहने लगी। रविवार को स्वास्थ्य ज्यादा खराब होने के चलते इन्हे अस्पताल ले जाया गया जहां इनके लीवर में इंफेक्शन होने के बारे में पता चला। वहीं सोमवार की दोपहर को इनका निधन हो गया। वो केवल 44 साल के थे। इनकी मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

ध्रुव से किया था डेब्यू, 300 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

साल 2002 में आई ध्रुव से डेब्यू करने वाले बुलेट प्रकाश ने अपने पूरे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। और वो केवल कन्नड़ फिल्मों तक ही सीमित नहीं रहे बल्कि उन्होने तमिल व दूसरी भाषाओं में भी कई फिल्में की।

इस कारण से कहा जाता था बुलेट प्रकाश

इस मशहूर कॉमेडियन प्रकाश के नाम के आगे बुलेट शब्द जुड़ने का किस्सा भी काफी अलग है। दरअसल ये कॉमेडियन हमेशा रॉयल इनफील्ड मोटरसाइकिल पर ही चलता था। इसी के कारण लोगों ने इन्हे बुलेट कहा जाने लगा और धीरे धीरे ये बुलेट प्रकाश के नाम से ही फेमस हो गए।

कन्नड़ बिग बॉस में भी लिया था हिस्सा

दिवंगत अभिनेता बुलेट प्रकाश ने रियलिटी शो जैसे कन्नड़ बिग बॉस के सीज़न 2 में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा वो राजनीति से भी जुड़े थे। साल 2015 में उन्होने बीजेपी ज्वाइन की थी।

और पढ़ेंः वो 6 Bollywood Actors जिनकी एक गलती बनी उनके करियर की बर्बादी की वजह


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये