कन्नड़ अभिनेता Arjun Gowda एम्बुलेंस ड्रायवर बन कर रहे हैं लोगों की मदद

1 min


Arjun Gowda

देश में कोरोना महामारी का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कई हस्तियां जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। जहां कई लोगों ने फंड जुटाने के लिए खुद को कुछ गैर सरकारी संगठनों के साथ जोड़ा है, वहीं कुछ ने अस्पतालों को स्थापित करने और जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था करने में भी योगदान दिया है।

इस बीच खबर आ रही है कि कन्नड़ अभिनेता Arjun Gowda, जो कि युवरत्ना और रुस्तम जैसी फिल्मों में अपने किरदारों के लिए जाने जाते हैं, वे लोगों के लिए r

एम्बुलेंस ड्रायवर बन लोगों की मदद कर रहे हैं। प्रोजेक्ट स्माइल ट्रस्ट के साथ, अभिनेता उन लोगों की मदद कर रहे हैं  जिन्हें अस्पताल से या उनके अंतिम संस्कार के दौरान रोगियों को स्थानांतरित करने के लिए सहायता और एम्बुलेंस सेवा की आवश्यकता होती है।

इंस्टाग्राम पर उसी के बारे में अपने अनुभव को शेयर करते हुए, Arjun Gowda ने लिखा, “आपके इनबॉक्स के लिए सभी को धन्यवाद, सॉरी व्यक्तिगत रूप से जवाब नहीं दे सका और भाई @lokeshaprakash ने भी धन्यवाद दिया भाई @power_beard @smilecareforall इस अवसर के लिए धन्यवाद। सभी आवश्यक सावधानी बरती और ट्रेनिंग भी ली। आपकी विशेज के लिए अभिभूत हूं, Thz मेरे लिए बहुत मायने रखता है। कर्नाटक के लोगों की मदद करने का मौका मिला ये मेरे लिए सम्मान की बात है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये