22 साल की उम्र में मशहूर टीवी एक्ट्रेस मेबिना माइकल का सड़क हादसे में निधन

1 min


मेबिना माइकल

कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं मेबिना माइकल

कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मेबिना माइकल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मेबिना माइकल की उम्र महज 22 साल थी। मंगलवार शाम को सड़क हादसे में उनकी जान चली गई। खबरों के मुताबिक, वो अपने होमटाउन मेदिकेरी जा रही थीं। आपको बता दें कि कन्नड़ एक्ट्रेस मेबिना माइकल पॉप्युलर रिएलिटी शो ‘प्याते हुदगीर हल्ली लाइफ लाइफ सीजन 4’ जीत चुकी हैं। मेबिना कन्नड़ टीवी इडस्ट्री का जाना माना नाम थीं। उनकी मौत से पूरी कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री सदमे में है।

रिएलिटी शो जीत चुकी हैं मेबिना

मेबिना की मौत पर कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जताया है। रिएलिटी शो ‘प्याते हुदगीर हल्ली लाइफ लाइफ सीजन 4’ को होस्ट करने वाले अकुल बालाजी ने उनके निधन पर दुख जताया है। अकुल ने शो के विनिंग मोमेंट के दौरान की एक फोटो शेयर करते हुए मेबिना को याद किया है।

फोटो शेयर करते हुए अकुल बालाजी ने लिखा, ‘मेरे पसंदीदा प्रतियोगी और ‘प्याते हुदगीर हल्ली लाइफ लाइफ सीजन 4′ की विजेता की अचानक निधन की खबर सुनकर सदमे में हूं। मेबीना, तुम बहुत यंग और जीवन से भरी हुई थीं, मैं इस बात को स्‍वीकार नहीं कर सकता। उसके परिवार के लिए इस दुखद घटना को सहन करने की क्षमता देने के लिए प्रार्थना करता हूं।’

होमटाउन जाते हुए रास्ते में हुआ एक्सिडेंट

बताया जा रहा है कि मेबिना अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने होमटाउन मेदिकेरी जा रही थीं। इस दौरान उनकी कार एक ट्रैक्टर से जा टकराई। कार में बैटे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में इलाज के दौरान मेबिना की मौत हो गई। उनके दोस्तों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। बेल्लुरू पुलिस ने इस दुर्घटना का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- पराग त्यागी के पिता का निधन, शेफाली जरीवाला संग अंतिम संस्कार में पहुंचे गाजियाबाद

SHARE

Sangya Singh