“काँटा लगा” फेम शेफाली ज़रीवाला ने कन्ट्री क्लब बैसाखी फ़ेस्टिवल में मचायी धूम 

1 min


Shefali-zariwala

बैसाखी के त्यौहार  की धूम  बॉलीवुड में हमेशा देखीं जाती है। भारत की  अग्रणी मनोरजन और छुट्टियों के लोकप्रिय  कंपनी कन्ट्री क्लब हॉस्पिटलिटी एंड हॉलिडेस लिमिटेड द्वारा बैसाखी मेला 2019 का आयोजन किया गया। बैसाखी मेला में “काँटा लगा”  फेम शेफाली ज़रीवाला और  कन्ट्री क्लब हॉस्पिटलिटी एंड हॉलिडेस लिमिटेड के एमडी वाय राजीव रेड्डी उपस्थित रहे ।  पंजाब में बैसाखी को नए  साल की शुरुवात और  फ़सल के कटने  के बाद मनाया जाता है।

Mr Y Rajeev Reddy and Shefali Zariwala
Mr Y Rajeev Reddy and Shefali Zariwala

इस अवसर पर कन्ट्री क्लब हॉस्पिटलिटी एंड हॉलिडेस लिमिटेड के एमडी वाय राजीव रेड्डी  ने कहा कि “ कन्ट्री क्लब परिवार त्योहारों को पूरे जोश के साथ मनाते हैं। हम बड़े उत्साह  के साथ सबसे बड़ा बैसाखी मेला 2019 के आयोजन  तैयारियां की गयी । बैसाखी मेला का आयोजन के द्वारा हमारे सदस्यों को अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करना हमारा उद्देश्य है। ” कंट्री क्लब एक बहुसांस्कृतिक संगठन है और बैसाखी को भव्य तरीके से मनाने के लिए गर्व करता है। यह सुनिश्चित करता  है कि सदस्यों के पास अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएं  और त्यौहारों के साथ जीवन भर के लिए यादें बना सकें।

Mr Y Rajeev Reddy
Mr Y Rajeev Reddy

बैसाखी मेला 2019 के सफ़ल  आयोजन के लिए कन्ट्री क्लब हॉस्पिटलिटी एंड हॉलिडेस लिमिटेड  ने अभिनेत्री सुश्री शेफाली जरीवाला के साथ साझेदारी की है अपनी सभी प्रचार गतिविधियों के साथ कंपनी ने प्रमुखता से  सोशल मीडिया  के माध्यम से  ब्रांड कंट्री क्लब को बढ़ावा देने के लिए  एक ऑनलाइन फेसबुक अभियान- ” मीट एंड डाइन विद शेफाली जरीवाला ” संचालित  किया गया इस फेसबुक अभियान के  भाग्यशाली विजेताओं ने इस विशेष अवसर पर उनके साथ भोजन करने का अवसर भी  मिला।

Shefali Zariwala
Shefali Zariwala

इस अवसर पर  अभिनेत्री सुश्री शेफाली जरीवाला ने कहाकि ” कन्ट्री क्लब मेरे लिए एक परिवार की तरह है मैं यहाँ पर आयोजित सभी महोत्सवों का हिस्सा रहती हूँ।  बैसाखी  का त्यौहार कन्ट्री क्लब मेंबर के साथ मनाना हमेशा अच्छा लगता है. बैसाखी मेला 2019 में मेरे सोशल  मीडिया फैंस के साथ मिलना अच्छा अनुभव रहा।

Anchor Simran Ahuja, Mr Y Rajeev Reddy and Shefali Zariwala
Anchor Simran Ahuja, Mr Y Rajeev Reddy and Shefali Zariwala

कन्ट्री क्लब हॉस्पिटलिटी एंड हॉलिडेस लिमिटेड भारत का सबसे बड़ा अवकाश और मनोरंजन समूह है। इसके 4 लाख से अधिक सदस्यों के साथ भारत और विदेशों में 53 क्लब हैं। कंपनी को लिम्का बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा “भारत के परिवार क्लबों की सबसे बड़ी श्रृंखला” के रूप में मान्यता प्राप्त है। कंट्री क्लब सर्वश्रेष्ठ फिटनेस और क्लबिंग सुविधाओं के लिए जाने जाते हैं, साथ ही सदस्यों के मनोरंजन के लिए  स्टार-स्टडेड हाई प्रोफाइल एंटरटेनमेंट इवेंट्स का आयोजन पूरे साल किया जाता हैं। छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

Anchor Simran Ahuja, Mr Y Rajeev Reddy and Shefali Zariwala
Anchor Simran Ahuja, Mr Y Rajeev Reddy and Shefali Zariwala

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये