कपिल शर्मा और कलर्स के बीच छिड़ी जंग

1 min


kapil

हर कोई अपना वीकेंड हंसते हुए गुज़ारने के लिए कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का इंतज़ार करता है जो शनिवार और रविवार को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होता है. अब जबकि कपिल को अब्बास मस्तान की रोम-कॉम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने का चांस मिला है तो कपिल के लिए ‘CNWK’ दो दिन टेलीकास्ट करना मुश्किल हो रहा है और वह सिर्फ एक दिन उसे लाना चाहते है. जबकि कलर्स चैनल इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है और इस्सी बात को लेकर कपिल और कलर्स के बीच जंग छिङ गई है.
बता दे कि कपिल को बॉलीवुड से कई सारे ऑफर्स आ रहे है और निर्देशक डेविड धवन और कबीर खान ने भी उन्हें फिल्म ऑफर की है. वही कपिल जल्द ही अब्बास-मस्तान की रॉम कॉम की शूटिंग शुरू कर देंगे. इसी के चलते, कपिल अब अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को ज़यादा समय नहीं दे पाएंगे और उन्हें शो के किरदारों और कामों में ध्यान देना पड़ता है जो अब उनके लिए मुश्किल हो रहा है. कपिल इस शो के लीड एक्टर के साथ-साथ प्रोडूसर भी है और प्रोडूसर होने के नाते वह अपने शो की टी.आर.पी में गिरावट भी नहीं देख सकते. इसीलिए कपिल ने कलर्स को एक दिन टेलीकास्ट करने के लिए मांग की है अगर कपिल की यह मांग पूरी नहीं होती तो उन्होंने चैनल को चार महीने तक टीवी पर ना आने की धमकी दे दी है.
वही कलर्स को कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से बहुत फ़ायदा हो रहा है और इसकी टी.आर. पी भी बाकियों के मुकाबले अच्छी है. अब देखना है कि कलर्स कपिल की शर्त मानेगी या उनके शो से हाथ धो बैठेगी.

SHARE

Mayapuri