दुबई पहुंचे कपिल शर्मा ने बेटी के लिए की शॉपिंग, क्रू के साथ लिमोजिन में घूमते आए नज़र

1 min


0

सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों दुबई पहुंचे हुए हैं। वो वहां पर ‘द कपिल शर्मा शो’ की लाइव परफॉरमेंस के लिए मौजूद हैं। जहां हर बार की तरह वो खूब मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। पूरे क्रू के साथ दुबई पहुंचे कपिल वहां से लगातार सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिन्हे देखकर साफ लग रहा है कि कपिल शर्मा पूरी टीम के साथ दुबई में खूब मस्ती कर रहे हैं। कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, समोना चक्रवर्ती और भारती सिंह भी दुबई के दौरे पर हैं।

लिमोज़िन में घूमे, गाया गाना

इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा लग्ज़री कार लिमोज़िन में बैठे नज़र आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ द कपिल शर्मा शो की टीम के कुछ सदस्य भी हैं। इस वीडियो में कपिल शर्मा किशोर कुमार का गाना ‘ए मेरे दिल के चैन’ गाते हुए नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा को गाना काफी पसंद है। वो खुद कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वो सिंगर बनना चाहते थे लेकिन बन नहीं पाए। ऐसे में जब भी मौका मिलता है वो गाना गा लेते हैं।

बेटी के लिए की जमकर शॉपिंग

कपिल हाल ही में पिता भी बने हैं और एक पिता का फर्ज़ भी वो बखूबी निभाते हुए नज़र आए। दुबई पहुंचे कपिल शर्मा अपनी न्यू बॉर्न बेबी अनायरा के लिए शॉपिंग करना नहीं भूले। उन्होने बेटी के लिए शॉपिंग की और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल की।

द कपिल शर्मा शो के हो चुके हैं 100 एपिसोड पूरे

हाल ही में द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरे हुए हैं। इसको लेकर सेलिब्रेशन भी शो के सेट पर देखने को मिला था। वहीं फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुआ झगड़ा तो आपको याद ही होगा। इस झगड़े के बाद ये पहला मौका है जब ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम कहीं आउटडोर शो के लिए गई हो।

नए साल के दूसरे हफ्ते में गिरी है शो की टीआरपी

वहीं आपको ये भी बता दें कि नए साल के दूसरे हफ्ते में शो की टीआरपी में कुछ कमी ज़रूर आई है।  दूसरे हफ्ते में जहां द कपिल शर्मा शो की टीआरपी गिरी तो वहीं बिग बॉस 13 का जलवा छाया रहा। हालांकि बिग बॉस ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दूर है लिहाज़ा लोगों की दिलचस्पी शो में बढ़ी है। वहीं फिनाले के बाद द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में फिर उछाल देखने को मिल सकता है।