कपिल शर्मा को सेट पर दर्शकों की कमी खल रही है

1 min


कपिल शर्मा शो सिर्फ एक शो नही बल्कि कई परिवारों के लिए साथ बैठकर मनोरंजन का एक सबसे बेहतरीन ठिकाना है।हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने ‘कपिल शर्मा शो’ के साथ वापसी तो की लेकिन उन्हें सेट पर दर्शकों की कमी खल रही है।कोरोना महामारी के चलते पहले कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड दिखाए जाते रहे।अभी हाल ही में शो ने वापसी की है।

शो की टीम ने कोविड 19  सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए जुलाई में शूटिंग शुरू की थी। शो की शुरुआत 1 अगस्त से हुई और पहले एपिसोड में मेहमान अभिनेता सोनू सूद थे।

कपिल शर्मा ने कहा- हम बिना दर्शकों के शूटिग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है। हालांकि अर्चना जी इस कमी को पूरा कर देती हैं। वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है।’’ शो के निर्माताओं ने सेट पर जज अर्चना पूरन सिह की कुर्सी के पीछे लोगों के कटआउट लगाने का फैसला किया।

आगे कपिल कहते हैं- कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए दोबारा शूटिग करने में थोड़ा डर तो लग रहा था, लेकिन उन्होंने सोचा कि एक ना एक दिन को काम फिर शुरू करना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा, ”व्यक्तिगत रूप से हम सभी बहुत चौकन्ने और सावधान रहते हैं। हमारा शो हमें दर्शकों को संकट के इस समय हंसाने का अवसर देता है।’’


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये