नाराज कपिल शर्मा ने पत्रकार को भेजा नोटिस, माफी मांगने के लिए दिया 7 दिन का समय

1 min


कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल ‘स्पॉटबॉय’ और उसके पत्रकार विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक लेखों और उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। इस नोटिस में कपिल शर्मा ने नोटिस प्राप्त करने के सात दिन के अंदर सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है।

जानबूझकर किया गया बदनाम

कपिल के वकील तनवीर निजाम ने कानूनी नोटिस भेजे जाने की पुष्टि की और कहा, “विक्की लालवानी के ‘स्पॉटबॉय’ पर लिखे लेखों में जानबूझकर मेरे मुवक्किल को बदनाम किया गया, हमने 7 दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। ऐसा नहीं होने पर हम दोनों (संस्थान और पत्रकार) के खिलाफ दीवानी और आपराधिक प्रक्रिया शुरू करेंगे।”

आपको बता दें, विवाद बीते महीने तब शुरू हुआ जब कपिल द्वारा लालवानी को गाली दिए जाने के एक ऑडियो कॉल को सार्वजनिक किया गया। नोटिस में कहा गया कि कपिल ‘झूठे और ओछे, अपमानजनक निजी जानकारी’ वाले लेखों से दुखी हैं। नोटिस के मुताबिक, ये लेख प्रशंसकों, उद्योग और दर्शकों की नजर में कपिल की छवि को खराब करने के लिए लालवानी और हास्य कलाकार की पूर्व मैनेजर/सहयोगी नीति और प्रीति सिमोज की मिलीभगत का नतीजा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये