कपिल शर्मा ने किया खास इंतजाम, बॉलीवुड स्टार्स को 60 साल पुरानी दुकान से बनी भेजी मिठाइयां

0 24

Advertisement

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी शादी का इनविटेशन देने के लिए कुछ खास इंतजाम किए हैं। उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स मेहमानों को निमंत्रण पत्र, बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए एक प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान को चुना है। कपिल और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को होने वाली अपनी शादी के लिए जालंधर के 60 साल पुराने दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है।

कपिल और गिन्नी की शादी के बाद उनका भी एक रिसेप्शन मुंबई में होगा, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। लवली स्वीट्स के डायरेक्टर नरेश मित्तल के मुताबिक, हमारे नए कलेक्शन को देखने के लिए गिन्नी अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आई थीं और उन्होंने हमारे डिजाइनों और प्रस्तुती शैली को तुरंत पसंद कर लिया।

View this post on Instagram

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

गिन्नी और कपिल पारंपरिकता और आधुनिकता का बेहतरीन संयोजन चाहते हैं और हमारा भव्य शाही कलेक्शन इसके लिए बिल्कुल उपयुक्त है। कपिल अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए जाने जाते हैं। वह अपने होमटाउन जालंधर में गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे।

खबरों के मुताबिक, शादी के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी देंगे। कपिल शर्मा इसके बाद इंडस्ट्री के लोगों के लिए भी एक खास पार्टी रखेंगे। खबर है कि ये पार्टी मुंबई में होगी। कपिल-गिन्नी का मुंबई रिसेप्शन 24 दिसंबर को हो सकता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply