अनिल कपूर को ‘जग्गू दादा’ ने अपने इशारों पर नचाया, ‘डोला-रे-डोला’ पर लगाए ठुमके

1 min


अनिल

बीते महीने की तारीख़ 24 दिसंबर को अनिल कपूर का जन्मदिन था और उसी दिन उनकी फिल्म ‘AK vs AK रिलीज़ हुई थी। अनुराग कश्यप और अनिल कपूर की रियल लाइफ करैक्टर पर बनी इस फिल्म का प्रमोशन करने और अपना जन्मदिन मनाने के लिए अनिल कपिल के शो में आए थे।
सिद्धार्थ अरोड़ा ‘सहर’

जब सबको बच्चा कहने वाले जग्गू दादा ने अनिल को माना अपना बाप

कपिल जिस वक़्त अनिल कपूर का इंटरव्यू ले रहे थे उसी वक़्त चन्दन प्रभाकर एक स्ट्रगलिंग एक्टर का करैक्टर करके स्टेज पर आए और ख़ुद को सुभाष घई द्वारा लखन के रोल के लिए सलेक्ट बताया। लेकिन उसी वक़्त जग्गू दादा स्टेज पर आ गए। ये जग्गू दादा जैकी श्रॉफ नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ का गेटअप लिए कृष्णा अभिषेक थे। कृष्णा की एंट्री स्टाइल से ही दर्शकों के ठहाके निकल गए। उन्होंने अर्चना, कपिल और चन्दन को जैकी श्रॉफ स्टाइल में ‘मेरा बच्चा है तू’ कहा लेकिन अनिल कपूर से बोले कि “आपका बच्चा हूँ मैं”। कृष्णा के बैठने के तरीके से ही दर्शकों की हँसी निकल गयी

कृष्णा ने जग्गू दादा बन अनिल को माधुरी के गाने पर नचाया

जग्गू दादा ने कुछ ही देर बाद उनसे से रिक्वेस्ट की कि वो उनके साथ डांस करें। जैसे ही माय नेम इज़ लखन का म्यूजिक बजा कृष्णा ने ये कहकर रोक दिया कि “हमेशा इनके आने पर यही गाना बजता है।” तो इसलिए उन्होंने डोला रे डोला पर फनी अंदाज़ में ठुमके लगाए।

बीते रविवार 3 जनवरी को सोनी टेलीविज़न पर इस द कपिल शर्मा शो का टेलीकास्ट हुआ था जिसमें अनिल कपूर आए थे। कपिल और उनकी टीम ने अनिल कपूर के लिए केक काटा और उनका जन्मदिन मनाया। आप इस शो को ‘सोनी लिव’ app पर बिना किसी सब्सक्रिप्शन चार्ज के देख सकते हैं। विक्रम मोटवानी की फिल्म AK vs AK में, जिसमें अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की बाकायदा मारपीट हुई है; Netflix OTT प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है।

अनिल कपूर    अनिल कपूर   अनिल कपूर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये