सेलेब्स की फ़ोटो पर मज़ेदार कमेंट करआप भी बन सकते हैं कपिल शर्मा शो का हिस्सा

1 min


एक लम्बे अरसे से दर्शक भारतीय टेलीविज़न के फेवरेट स्टैंडअप कॉमेडी द कपिल शर्मा शो का इंतज़ार कर रहे थे. फाइनली 21 अगस्त को इस शो का पहला एपिसोड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न और सोनी लिव एप पर प्रसारित हुआ है. पहले एपिसोड में जहाँ भुज की टीम के साथ अजय देवगन आए थे, वहीं दूसरे एपिसोड में बेलबॉटम की टीम के साथ अक्षय कुमार हाज़िर थे.

कपिल शर्मा शो के इस नए सीज़न में कुछ नए कलाकार भी जुड़े हैं तो नए सैगमेंट भी जोड़े गये हैं. नए कलाकरों की बातें हम बाद में करेंगे पर पहले नए सेग्मेंट्स का ज़िक्र ज़रूरी है. पब्लिक से सवाल और सेलेब्रिटीज़ की अफवाहों के अलावा अब सेलेब्स की सोशल मीडिया पर अपलोड हुई तस्वीरों के कमेंट्स दिखाने का भी सेगमेंट शूरु हुआ है.

जी हाँ, अजय देवगन, अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी विर्क की इन्स्टाग्राम फोटो पर आए मज़ेदार कमेंट्स को कपिल शर्मा में भी दिखाया है.

एक शख्स ने अजय देवगन की फोटो पर लिखा “भंडारे में पूड़ी का इंतज़ार करते हुए”

तो किसी ने वीणा कपूर के लिए लिखा “बेटी कमज़ोर हो गयी है भैंस का दूध पिया कर”

ऐसे ही मज़ेदार कमेंट्स देख पब्लिक लोट-पोट होकर हँसने लगी. कपिल के इस नए सेगमेंट को देख आप फैन्स के लिए भी एक मौका आया है.

आपको बस इतना करना है कि जिस भी स्टार की फिल्म रिलीज़ होने वाली है, उसकी फोटो पर कुछ मज़ेदार कमेंट करिए. अगर वो स्टार कपिल शर्मा शो में इनवाईट हुआ और आपका कमेंट इतना मज़ेदार हुआ कि सबको लोट-पोट कर सके, तो आपका कमेंट ज़रूर कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनेगा.

कपिल शर्मा शो में नए आर्टिस्ट के तौर पर अब सुदेश लहरी भी आ चुके हैं. आपको याद ही होगा कि कृष्णा और सुदेश ने सोनी के ही शो कॉमेडी सर्कस में सेकंड आने पर ट्रॉफी तोड़ दी थी. उसके बड़ा उन दोनों ने अपना शो भी शुरु किया था लेकिन वो शो बुरी तरह फ्लॉप हुआ था. 2019 में जहाँ कृष्णा कपिल से सुलह करके उनके शो में आ गए, वहीं अब 2021 में सुदेश लहरी भी इस शो का हिस्सा बन गये हैं और अपनी कॉमेडी के साथ साथ गायकी से भी हँसा रहे हैं.

इस हफ्ते शनिवार को कपिल शर्मा शो में लीजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा आ रहे हैं.

 

SHARE