फैन्स को मैं निराश नहीं करूंगा- कपिल शर्मा

0 52

Advertisement

टीवी के कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा हॉलीवुड के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बन गए हैं। हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 के हिंदी संस्करण में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा ने अपनी आवाजें दी हैं। बता दें कि कपिल, कॉमेडी किंग होने के साथ बहुत अच्छे सिंगर भी हैं। कपिल कई बार स्टार्स की मिमिक्री भी करते नजर आए हैं। अब कपिल शर्मा के इसी टैलेंट को उनके फैंस ‘एंग्री बर्ड 2’ के हिंदी वर्जन में देखने वाले हैं। कपिल शर्मा से पूछे गए सवालों का उन्होंने अपने अंदाज़ में जवाब दिया।

-‘एंग्री बर्ड 2’ के हिंदी वर्जन में की गई डबिंग को लेकर क्या कहना है?

देखिए, हॉलीवुड में इन फिल्मों को बनाने से पहले ही डबिंग हो चुकी होती है। यानी कलाकारों के आवाज देने के बाद इन फिल्मों का एनिमेशन किया जाता है। उसी एनिमेशन को देख हमें आवाज देनी पड़ती है इसीलिए थोड़ा कठिन होता है क्योंकि यह एक चिडिय़ा है। थोड़ा बहुत अपने आप से भी जोड़ा है मैंने इस फिल्म में। जैसे एक सीन में मैंने धरम जी की आवाज़ निकालने की कोशिश की है तो दूसरे में मैं नाना पाटेकर की आवाज़ भी निकाल रहा हूं।

-डबिंग के मामले में बॉलीवुड और हॉलीवुड में क्या अंतर है?

हॉलीवुड में आर्टिस्ट पहले अपने कैरेक्टर के लिए वॉयस देते हैं, और इसी आधार पर ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन यहां, हमें ग्राफिक्स के आधार पर बात करनी होती है। फिल्म में मैं हीरो हूं लेकिन कई बार मुश्किल हालात में फंस जाता हूं। मेरा अतीत जानते हुए आप समझ जाएंगे कि मैं ही रेड हूं।

Kapil-Sharma-with-Angry-Birds

-क्या आपके इस नए प्रयोग से फैन्स खुश होंगे?

मुझे विश्वास है कि मेरे फैन्स को इससे निराशा नहीं होगी। मेरे प्रोड्यूसर चाहते हैं कि मैं कॉमेडी का जोरदार छौंक लगा दूं। ऐसा समय भी आएगा जब ये कैरेक्टर गुस्से में होगा और लोग खूब ठहाके लगाएंगे। मैं सिर्फ आवाज दे रहा हूं, वे मुझे इसमें देख नहीं पाएंगे।

-सुनील ग्रोवर से आपकी लड़ाई काफी सुर्खियों में रही जिसका कारण आपका गुस्सा बताया गया। क्या आज भी आपको उतना ही क्रोध आता है?

हर एक आदमी के अंदर सभी तरह के इमोशन होते हैं। एक ऐक्टर होने के नाते हम लोगों के अंदर तो हर तरह के इमोशन जरूर होने चाहिए। मुझे लगता है अब मैं बहुत मैच्योर हो गया हूं। अब किसी भी चीज में ज्यादा गौर नहीं करता। शायद शादी के बाद सब लोग बदल जाते हैं, शादी के बाद सब ठंडे हो जाते हैं।

kapil-sharma-sunil-grover

-क्या घर में नए मेहमान के आने की पूरी तैयारी है?

तैयारी तो पूरी है लेकिन मेरे पास यह जानकारी नहीं है कि आने वाला मेहमान बेटा है कि बेटी, लेकिन जो भी हो बेटा या बेटी वह स्वस्थ हो, यही ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

-क्या आप अपने बच्चे को भी एंगी बर्ड दिखाएंगे?

जब मेरा बच्चा बड़ा होगा या होगी तब मैं उसे अपनी फिल्म एंग्री बर्ड 2 दिखाऊंगा और बताऊंगा कि बच्चों देखो यह मैं हूं। मुझे बचपन से ही बच्चे बहुत अच्छे लगते रहे हैं। पहले जब छोटे थे तो पुलिस लाइन में रहते थे, तब दूसरों के बच्चे खिलाते थे, अब तो अपना खुद का प्रॉडक्शन है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply