INTERVIEW!! मैं वही कपिल हूं जो चंडीगढ़ से जेब में सिर्फ 120 रुपये लेकर आया था – कपिल शर्मा

1 min


kapil-sharma-dl.gif?fit=650%2C450&ssl=1

ज्योति वेंकटेश

आपका शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ सोनी टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के रूप में कब वापसी कर रहा है?

मेरा शो 23 अप्रैल को शनिवार व रविवार रात 9 बजे से प्रसारित होगा। यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है क्योंकि मैं सोनी पर ‘कॉमेडी सर्कस’ का एक हिस्सा रहा हूं और ‘कॉमेडी सर्कस’ के छह सत्र का विजेता भी रहा। यह शो दिल्ली में एक लाइव शो के साथ शुरू किया जाएगा। इसके बाद यह इवेंट भोपाल व अमृतसर में भी होगा।

kapil_storysize_650_022314045050_022714030324

कलर्स चैनल ने आपके शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को लॉन्च किया तो आपने इस चैनल को क्यों छोड़ा ?

एक ही परिवार में हर व्यक्ति की अलग-अलग राय होती है जिससे मतभेद भी होते हैं। यह एक सवाल होता है कि आपकी संवेदनशीलता मेल खाती हैं या नहीं। मेरी संवेदनशीलता मेल नहीं खाई जिसकी वजह से मैंने इस चैनल को छोड़ने का फैसला किया लेकिन मुझे इस बात का बुरा लगा कि चैनल वालों ने यू-ट्यूब से मेरे शो के सभी एपिसोड हटा दिए।

आप अपनी कामयाबी का श्रेय शो में आई हस्तियों को देंगे या फिर अपने ब्रांड के नाम को?

मुझे काफी खुशी होती है जब लोग मुझे कहते है कि मैं अब एक स्टार हूं क्योंकि मैं नहीं मानता कि मैं एक स्टार हूं। मुझे नहीं लगता है कि मैं एक ब्रांड नाम हूं, मैं बिल्कुल भी असुरक्षित महसूस नहीं करता। मैं वही कपिल हूं जो चंडीगढ़ से जेब में सिर्फ 120 रुपये लेकर आया था। अगर आज मेरा शो सफल है तो उसका सारा श्रेय मेरी टीम को जाता है- निर्माता प्रीति सिमोस असगर अली, किकू शारदा, सुनील ग्रोवर सहित शो के सभी कलाकार।

kapilsharma759

इस बार आपका आने वाला शो किस तरह से अलग है ?

यह जरूरी नहीं कि हमें शो में किसी भी प्रकार की विभिन्नता हो क्योंकि मुझे अपने सभी एक्टर्स पर पूरा विश्वास है। शो में मैं, किकू, अली, सुनील सहित अन्य कलाकार अपने ही नाम के साथ अलग अंदाज मे दिखेंगे, शो में पल्लवी, दादी, गुत्थी नजर नहीं आएंगे क्योंकि कलर्स चैनल का कुछ कॉपीराइट का मुद्दा था। मैं योजना बना रहा हूं कि अपनी हाजिर जवाबी से सेलिब्रिटी चैट शो को और दिलचस्प बना सकूं। साथ ही मैं मोदी जी को भी अपने शो का हिस्सा बनाने की योजना कर रहा हूं। मैं लता जी का बहुत बड़ा फैन हूं और यदि उसका स्वास्थ्य ठीक रहा तो मैं चाहूंगा कि वह मेरे शो में आए।

kappu-647_030216013710

क्या आप अब कलर्स पर ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ देखते हैं?

अगर मैं अन्य शोज देखूंगा तो अपना काम कैसे कर पाऊंगा ? मैं कलर्स का शो नहीं देखता हालांकि लोगों ने मुझे बताया कि उनके शो में मेरा मजाक बनाया जाता है।

यह सच है कि सचिन तेंदुलकर को आपने शो का हिस्सा बनाने के लिए आप उनका पीछा किया करते थे।

हां, मुझे इस बात को कबूल करने में कोई आपत्ति नहीं है कि सचिन जी को अपने शो का हिस्सा बनाने के लिए मैंने उन्हें परेशान कर दिया था। वह हमेशा ही शरमाते हुए कहते थे कि मैं शो में आकर क्या करूंगा मुझे तो डांस करना, एक्टिंग करना नहीं आता और यहां तक मैं गाना भी नहीं गा सकता। मैंने सचिन जी की पत्नी अंजलि से भी निवेदन किया है कि वह सचिन जी को मेरे शो का हिस्सा बनने के लिए मनाये। मैं उनके शो में भाग लेने के लिए उसकी मंजूरी का इंतजार कर रहा हूं।

kapil-sharma-with-sachin-tendulkar

आपकी फिल्म ‘बैंक चोर’ की वर्तमान स्थिति क्या है?

‘किस किस को प्यार करू’ फिल्म के लॉन्च से पहले ही मुझे ‘बैंक चोर’ फिल्म का ऑफर मिला था। अब नहीं है।

आपका आगे का क्या प्लान है?

मैं अपने प्रोजेक्ट को लेकर कुछ डायरेक्टर्स से बात कर रहा हूं। जो इस साल नवंबर तक एक निर्माता के रूप में मेरे द्वारा शुरू किया जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये