Advertisement

Advertisement

प्रोड्यूसर बने कपिल शर्मा ‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ का दिल्ली में किया प्रमोशन

0 41

Advertisement

एक्टिंग से दूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म ’सन ऑफ मंजीत सिंह’ रिलीज होने को तैयार है। लीड रोल कर रहे पंजाबी एक्टर गुरप्रीत घुग्गी की यह फिल्म मिडिल क्लास फैमिली के सपनों पर बेस्ड है। कहानी में गुरप्रीत अपने रील लाइफ बेटे को इनवेस्टमेंट बैंकर बनाना चाहते हैं, लेकिन वह क्रिकेटर बनना चाहता है। बेटे की पढ़ाई में बार-बार फेल होने की वजह से पिता बेहद नाराज रहता है। इसी कहानी का तानाबाना लिए बाप-बेटे की दमदार केमेस्ट्री दिखाती है यह फिल्म। 12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को कपिल शर्मा ने सुमित सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस और विक्रम ग्रोवर ने डायरेक्ट किया है।

Gurpreet Ghuggi, Kapil Sharma
Gurpreet Ghuggi, Kapil Sharma

कह सकते हैं कि ’कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ’द कपिल शर्मा शो’ जैसे बेहद लोकप्रिय टीवी शो के लिए पहचाने जाने वाले नामचीन स्टैंड अप कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब फिल्म निर्माता भी बन गए हैं। अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म ’सन ऑफ मंजीत सिंह’ के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल शर्मा फिल्म के कलाकारों के साथ नई दिल्ली पहुंचे, जहां कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बातचीत की। इस मौके पर कपिल के साथ फिल्म के लीड एक्टर गुरप्रीत घुग्गी भी उपस्थित थे।

Kapil Sharma
Kapil Sharma

कपिल शर्मा ने कहा, ‘मैं कहना चाहूंगा कि विक्रम ग्रोवर द्वारा निर्देशित ’सन ऑफ मंजीत सिंह’ मनोरंजन उद्योग में एक मील का पत्थर साबित होगा। ’सन ऑफ मंजीत सिंह’ के साथ मैं भी पंजाबी फिल्मों के निर्माता बनकर पंजाब, यानी अपनी जडा़ें में वापस आ गया हूं। हालांकि, इससे पहले मेरे कॉमेडियन, एंकर और प्रेजेंटेटर रूप से लोग वाकिफ थे। मैं और ’सन ऑफ मंजीत सिंह’ की पूरी टीम एक आकर्षक कहानी और पारिवारिक थीम के कारण बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।’

Gurpreet Ghuggi,
Gurpreet Ghuggi,

फिल्म के लीड एक्टर गुरप्रीत घुग्गी ने बताया, ‘जैसा कि फिल्म का टाइटल है ’सन ऑफ मंजीत सिंह’, उस हिसाब से यह एक पिता और बेटे की कहानी है। यह फिल्म एक आदमी के जीवन के दोनों सिरों को एक करने के लिए संघर्ष कर रहा है। उसका बेटा एक शानदार क्रिकेट खिलाड़ी है और अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान नहीं देता है। इससे ज्यादा हम कहानी के बारे में नहीं बता सकते, क्योंकि हम चाहते हैं कि आप सभी को फिल्म देखें और एक अच्छी कहानी पर बनी फिल्म का आनंद लें।’

Gurpreet Ghuggi, Kapil Sharma
Gurpreet Ghuggi, Kapil Sharma

वहीं, निर्देशक विक्रम ग्रोवर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ’सन ऑफ मंजीत सिंह’ एक सिटकॉम (परिस्थिति पर आधारित कॉमेडी) है और यह एक पिता और बेटे के बीच खुशी और कभी-कभी निराशाभरे क्षणों का एक अद्भुत मिश्रण है। लीड एक्ट्रेस के तौर पर मनजीत सिंह और जापजी खैरा की शीर्ष भूमिका में गुरप्रीत गुरुप्रीत घुग्गी के अलावा अन्य भूमिकाओं में बीएन शर्मा, करमजीत अनमोल, हार्बी संघा, मलकीत रौनी, दीप मनदीप, दमनप्रीत और तानिया शामिल हैं।

Jasbir Jassi, Gurpreet Ghuggi, Kapil Sharma
Jasbir Jassi, Gurpreet Ghuggi, Kapil Sharma

उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता एवं कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी इस फिल्म के लिए दो गाने गाए हैं। फिल्म का संगीत विल्सन, दर्शन उमंग और हैरी आनंद ने दिया है। फिल्म में चार गाने हैं। कमाल खान, रमन रोमाना जैसे गायकों ने गीतों को अपनी आवाज दी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply