बिक गया 70 साल पुराना ‘आर के स्टूडियो’, अब ये होंगे नए मालिक

1 min


Rk-Films.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

लंबे समय से आर के स्टूडियो के बिकने की खबरें सुर्खियों में बनी हुईं थीं। लेकिन अब इसकी कीमत और नए मालिक दोनों फाइनल हो चुके हैं। जल्द ही आर के स्टूडियो कपूर खानदान के हाथों से जाने वाला है। इस स्टूडियो के मालिक अब बदल चुके हैं। कपूर परिवार के सदस्य ये प्रॉपर्टी गोदरेज को करीब 200 करोड़ रुपए में बेच रहे हैं।

दरअसल, कपूर परिवार के तीनों बेटे ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर ये चाहते थे कि इसका वैल्यू कम से कम 250 करोड़ मिले लेकिन कुछ बिल्डर्स इसका 150 करोड़ तक ही दे रहे थे। लेकिन अब ये प्रॉपर्टी गोदरेज ने खरीद ली है। गोदरेज के प्रवक्ता ने कहा है कि, ‘जैसा कि ये कंपनी का मुद्दा है और उन्हीं की पॉलिसी है कि हम बाजार में चल रही खबरों पर कोई कमेंट नहीं करते।’

राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर ने कहा कि, ‘कुछ डेवलपर्स के साथ बातचीत अभी चल ही रही है इस प्रॉपर्टी को बेचने के लिहाज से। इसमें 2-3 हफ्ते का समय और लग जाएगा। तब जाकर ये मामला पूरी तरह से बंद हो पाएगा। हम पहले इस डील के बारे में कुछ भी नहीं कह सकते।’ आपको बता दें कि, आर के स्टूडियो कई एकड़ में फैला है, लेकिन अब इसके असली मालिक गोदरेज प्रॉपर्टीज होने वाले हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये