फिल्म फेमस के शूटिंग सेट पर पहुंचा एक असली डकैत

1 min


जंगल में शूटिंग करना कभी कभी खतरे में डाल सकता है क्योंकि हाल ही में फिल्म के सेट पर एक हादसा होने से बचा. चम्बल के घाटियों में शूटिंग कर रही ‘फेमस’ की टीम और डायरेक्टर करण भूटानी पर एक अनजान शख्स ने बंदूक तान दी. दरअसल चंबल घाटी में स्थापित है और फिल्म की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए निर्देशक करण ललित बुटानी ने पूरी फिल्म को इन ऊबड़ घाटियों में शूट करने का फैसला किया।

चम्बल में कई फिल्मों को शूटिंग की गयी है, फेमस चंबल में शूट होने वाली तीसरी फिल्म है, हर कोई यहाँ शूट करने के लिए स्वाभाविक रूप से उत्साहित था। टीम को कई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार किया गया था जो अक्सर आउटडोर शूट के दौरान आती है। हालांकि, उनमें से कोई भी इस घटना के लिए तैयार नहीं था, जब एक आदमी वास्तव में एक असली बंदूक के साथ फिल्म के सेट पर आया और उन सभी को शूट करने की धमकी दी।

करण याद करते हैं “हम सभी बदलैंड्स  में शूट करने के लिए बहुत उत्साहित थे। हालांकि, हम सभी इस घटना से हिल गए थे जब एक आदमी वास्तव में हमें गोली मारने के लिए बंदूक के साथ सेट पर आया था। हमारी जंगली कल्पना में से किसी भी नहीं सोचा था कि हमें इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ेगा। लेकिन शुक्र है, हम आदमी को समझने में सक्षम थे, और किसी को भी चोट नहीं पहुंची।

फिल्म में मुख्य किरदार में है जिमी शीरगिल, के के मेनन, पंकज त्रिपाठी, जैकी श्रॉफ, श्रीया सरन और माही गिल है। फेमस 1 जून, 2018 को रिलीज होने वाली है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये