करण जौहर और बरखा दत्त को किया गया सोशल मीडिया पर ट्रोल… यूज़र ने कहा छक्का

1 min


आज कल सोशल मीडिया पर सभी स्टार्स और सेलिब्रिटीज खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी ज़िन्दगी की हर एक इम्पोर्टेन्ट बात सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया इतना बड़ा हो गया है की इन सेलेब्रिटीज़ को कभी कभी उनके आपत्तिजनक कमेंट और फ्रेस्टेशन का भी सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जोहर और जर्नलिस्ट बरखा दत्त के साथ जिन्हे हाल ही में इन सब का शिकार होना पड़ा।

असल में हुआ यूँ की जर्नलिस्ट बरखा दत्त ने करण के एक इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो पर एक ट्विटर यूजर ने करण और बरखा दत्त को लेकर भद्दी टिप्पणी की। जिसके शब्द बहुत ही भददे और अमानवीय थे। बरखा दत्त के ट्वीट पर यूजर ने ट्वीट किया, “एक छक्का दूसरे छक्के का इंटरव्यू ले रहा है।”

लेकिन करण जो इन सब बातों को संभालना बहुत अच्छे से जानते हैं सो करण ने यूजर को ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। जिसे सुनकर शायद उसे समझ आ जाए की जैसे को तैसा भी मिल सकता है और फिर करण ने यूजर को जवाब देते हुए ट्वीट किया, “त्रिपाठी जी.. मैं उम्मीद करता हूं कि आप जल्द ठीक होंगे। अपनी दवाइयां लेना ना भूलें।” वैसे करण के इस मुँह तोड़ जवाब के बावजूद कई बेतुके लोग कभी नहीं मानेंगे और अपनी बीमार मानसिकता का प्रमाण देते रहेंगे। बस इसके लिए इन स्टार्स को ही तैयार होना होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये