अक्षय की वजह से हुई थी करण जौहर और काजोल की दोस्ती

1 min


बॉलीवुड में सबसे अच्छी दोस्ती मानी जाती है करण और काजोल की जो एक साथ लड़ते भी है और मस्ती भी करते है हाल ही में दोनों एक साथ ‘द कपिल शर्मा शो’  में नजर आये है। जहाँ दोनों ने खूब मस्ती भी की यही नहीं दोनों ने एक दूसरे के राज़ भी बताये।

https://twitter.com/KajoLoverShan/status/1122128395121201152

यही नहीं करण जौहर ने शो में उनकी दोस्ती काजोल के साथ कैसे हुई इस बारे में खुलासा किया उन्होंने  यह भी मैंने एक पार्टी में थ्री पीस सूट पहन रखा था जब काजोल ने मुझे देखा तो मैं अपनी हंसी रोक पाई तभी काजोल ने कहा मैं खुद को हंसने से नहीं रोक पा रही थी। मैं सोच रही थी कि कौन ऐसे कपड़े पहनता है।

करण ने बताया की उस वक़त अक्षय कुमार पर काजोल का क्रश था और मैं भी अक्षय से मिलना चाहता था। जब मैं काजोल से एक पार्टी में मिला वो फिल्म ‘हेना’ के प्रीमियर के दौरान वह अक्षय से मिलना चाहती थीं। मैं उनकी मदद कर रहा था। जब हम दोनों को पता चला की हम दोनों अक्षय के दोस्त है तो हम दोनों अक्षय को ढूढने में लग गए। करण ने कहा हमें अक्षय तो नहीं मिले लेकिन वो हमारी दोस्ती की शुरुआत थी। हम दोनों साउथ मुंबई में रहते थे और वहीं से हमारी दोस्ती और बढ़ती गई और आज काजोल मेरी सबसे अच्छे दोस्तों में टॉप पर है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये