करण जौहर और रोहित शेट्टी लेकर आ रहे है ‘इंडिया‘ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स‘

1 min


स्टार प्लस का शानदार रियलिटी शो ‘इंडिया‘ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स‘ टेलीविजन पर टैलेंट-हंट के स्वरूप को पूरी तरह से बदलने के लिये तैयार है। यह शो उसी समय से चर्चा में बना हुआ है, जबसे चैनल ने करण जौहर और रोहित शेट्टी को इस शो का जज बनाये जाने की घोषणा की है। ये दोनों ही इंडस्ट्री के सबसे बड़े निर्माता एवं निर्देशक हैं। इस शो के नाम से लेकर जजों तक, होस्ट्स से लेकर पुरस्कार तक, शो ने दर्शकों का ध्यान पहले से ही काफी आकर्षित किया है।

टिकट टु बॉलीवुड

सूत्रों ने खुलासा किया है कि शो के शीर्षक के लिए ‘टिकट टु बॉलीवुड‘ नाम को लेकर भी विचार हो रहा था लेकिन दोनों जजों करण जौहर एवं रोहित शेट्टी के साथ चर्चा एवं उनके सुझाव के बाद इस का नाम ‘इंडिया‘ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स‘ रखा गया है। रोहित शेट्टी और करण जौहर दोनों ही बेहद खुश हैं और इस शो से जुड़े हर छोटे-बड़े फैसले में शामिल हो रहे हैं। फिर चाहे शो का नाम रखने की बात हो या विजेताओं को दिया जाने वाला पुरस्कार हो।

निर्माता एवं निर्देशक की इस शानदार जोड़ी के जुड़ने और इस शो में उनकी भागीदारी को देखते हुये ऐसा लग रहा है कि ‘इंडिया‘ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स‘ स्टार प्लस पर एक बेहद मनोरंजक कार्यक्रम होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये