दीपिका-रणवीर की वेडिंग फ़ोटो को देख जानें क्या बोली सोनाक्षी सिन्हा ?

1 min


Deepika-Ranveer-2.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

हाल ही में दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में हुई हैं, और दीपिका पादुकोण ने आज बेंगलुरु में अपना पहला रिसेप्शन आयोजित किया है। वही कल शाम दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया हैं. यह तस्वीरें इतनी खूबसूरत है की आप दुबारा देखे बिना नही रह नहीं पाएंगे।

ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का भी हैं, जी हां न केवल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस शादी की तस्वीरें देख उनके दीवाने हो रहे हैं बल्कि खुद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

दरअसल मंगलवार शाम को रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी और दूसरी रस्मों के 14 फोटो शेयर किये थे, जिन्हें फैंस के साथ उनके सेलेब्रिटी दोस्तों ने भी ख़ूब पसंद किया है। साथ ही इन तस्वीरों पर दिसचस्प कमेंट भी किये. इन कमेंट के बीच सोनाक्षी ने अपने दिल की बात लिख दी वह फोटो को देख इतनी एक्साइटेड हो गई की उन्होंने शादी करने की इच्छा तक जाहिर कर दी.

सोनाक्षी सिन्हा ने रणवीर सिंह के फोटोज़ पर कमेंट कर लिखा है कि “हाय! किसी की नज़र ना लगे बाबा और बेबी को। बस अब मेरी करा दो।” वही अर्जुन कपूर ने भी कमेंट में लिखा “नाना जी और द इपिक फोटो बॉम्बर।” अर्जुन के इस कमेंट में अर्जुन ने दीपिका को नाना जी कहकर संबोधित कर रहे हैं, जबकि रणवीर को फोटो बॉम्बर कह रहे हैं। यानि रणवीर इस फ्रेम में नहीं होते तो यह तस्वीर अधिक बेहतर होती।

इन तस्वीरों के बीच करण ने भी कमेंट में लिखा, “उफ, मैं भी शादी करना चाहता हूं।” इस तस्वीर को देख करण भी अब घोड़ी चढ़ने के लिए तैयार हो गये हैं. तस्वीर को देख श्रद्धा ने भी इन्हें बेशकीमती कहा।

साथ ही एक तस्वीर में प्रियंका ने कमेंट कर लिखा, “Insanely Beautiful”  यानि दीवाना कर देने वाली ख़ूबसूरती। और आलिया ने लिखा “उफ़” और साथ में कुछ हार्ट के सिम्बल भी बनाये।

ख़ैर रणवीर-दीपिका के बाद अब सबकी निगाहें प्रियंका और निक जोनस की शादी पर टिकी हैं, जो 2 दिसम्बर को बतायी जा रही है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई हैं। 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये