इस बात के लिए करण जौहर ने मांगी काजोल से माफ़ी

1 min


बॉलीवुड के सबसे बड़ी वॉर में से एक थी करण जौहर और काजोल की लड़ाई जिसमे करण और काजोल की दोस्ती टूट गयी थी. लेकिन अब लगता है दोनों के रिश्ते सुधर गए है. क्योंकि हाल ही में काजोल और अजय पहुंचे थे करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में जो इस सीजन का सबसे एपिसोड काफी रोचक था.

अब वो दोनों फिर से दोस्त हैं.

ये तो सब जानते है की काजोल और करण में उनकी फिल्मों ‘ए दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ को लेकर मतभेद हुआ था और इसके बाद से दोनों के बीच में कुछ ऐसी चीज़ें हुई जिसके चलते करन ने काजोल से नाता तोड़ लिया था. ये इतना गहरा आघात था कि अपनी आत्मकथा एन अनसूटेबल बॉय’ में करण जौहर ने काजोल के साथ अपने रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म घोषित कर दिया था. लेकिन चीज़ें ठीक हुईं और अब वो दोनों फिर से दोस्त हैं.

दोनों की दोस्ती में बड़ी दरार आ गई.

करण ने इस शो की शुरुआत ही इस बात से की कि वो हमेशा से इस बात में विश्वास करते आए थे कि एक बार रिश्तों में दरार पड़ जाए तो वो फिर नहीं जुड़ते, लेकिन करन गलत थे. काजोल के साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से लेकर शुरु हुई अपनी दोस्ती को करन ‘माई नेम इज़ खान’ तक लेकर आए लेकिन फिर अजय की ‘शिवाय’ और करन की ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज़ टकराने के समय दोनों की दोस्ती में बड़ी दरार आ गई.

कई लोगों को लगता था कि इस दरार की वजह अजय देवगन हैं और वो नहीं चाहते कि काजोल करन से बात करें. लेकिन इस एपिसोड में इस लंबी बात पर पर्दा डालते हुए करन जौहर और काजोल की लड़ाई में अजय की भूमिका सामने आई. अजय ने बताया कि वो हर रोज़ काजोल से कहते कि उन्हें करन से बात कर अपने मतभेद दूर कर लेने चाहिए.

आखिरकार इन दोनों के झगड़े का अंत काजोल के एक एसएमएस से हुआ जब काजोल ने करन को अपने बर्थ डे पर बुलाया. काजोल के बुलावे पर करन जौहर इस पार्टी में गए और दोनों के बीच दोस्ती फिर हो गई.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये