करण जौहर ने क्यों कहा- हो सकता है रणवीर-दीपिका का ब्रेकअप

1 min


बॉलीवुड के लवबर्ड्स यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लव अफेयर के चर्चे इनदिनों हर तरफ छाए रहते हैं। उनके फैंस तो अब उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन हाल ही में दोनों की रिलेशनशिप के बारे में एक बड़ी ही हैरान करने वाली बात सामने आई है। ये बात किसी और ने नहीं बल्कि करण जौहर ने कही है। करण जौहर का कहना है कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की वजह से रणवीर और दीपिका का ब्रेकअप हो सकता है।

करण ने बताई ब्रेकअप की वजह

दरअसल, हाल ही में करण जौहर एक रेडियो शो पर पहुंचे थे। जहां ‘रीवर्स रैपिड राउंड’ के दौरान उनसे एक कॉलर ने पूछा कि, ‘कौन से बॉलीवुड कपल का लॉन्ग डिस्टेंट रिलेशनशिप से ब्रेकअप हो सकता है’? इस बात का जवाब देते हुए करण ने कहा, ‘मुझे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों को हमेशा ही एक-दूसरे की जरूरत होती है। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों एक दूसरे को ज्यादा टाइम नहीं दे पाते। जिसकी वजह से उनका ब्रेकअप हो सकता है’।

अगर हम दीपिका और रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गलीबॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं और दीपिका भी जल्दी ही एक फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Sangya Singh