करण जौहर ने शेयर किए ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर- 2’ के 3 नए कैरेक्टर पोस्टर्स, कल रिलीज़ होगा ट्रेलर

1 min


tara_sutariya_tiger_shroff_ananya_pandey

करण जौहर ने अपनी अगली अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 के 3 पोस्टर्स कल शेयर किए थे। वहीं, आज करण जौहर ने फिल्म के कैरेक्टर्स के 3 नए पोस्टर आज शेयर किए हैं। सबसे पहले करण ने स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 के लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ का एक कैरक्टर पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो दमदार बॉडी के साथ चेहरे पर कुछ कर गुजरने का जोश लिए नज़र आ रहे हैं।

टाइगर इस पोस्टर में एक मजबूत एथलीट की तरह दिखाई दे रहे हैं, जिसका नाम रोहन है। जो किसी भी चैलेंज को पूरा करने के लिए तैयार है। पोस्टर में टाइगर अलग-अलग तरह के स्पोर्ट्स एक्टिविटीज में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरा पोस्टर है जिसमें न्यू कमर तारा सुतारिया नज़र आ रही हैं। इस पोस्टर में तारा बेहद सेक्सी और बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें कि, तारा सुतारिया फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम मिया होगा। जो कॉलेज में आते ही अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से तूफान ला देती हैं। वहीं, करण ने जो तीसरा पोस्टर शेयर किया है वो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का। बता दें कि अनन्या भी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

पोस्टर में अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म में इनके किरदार का नाम होगा श्रेया, जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने का हुनर बखूबी जानती हैं। आपको बता दें कि कल यानि 12 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा। पुनीत मल्होत्रा निर्देशित और करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ की सीक्वल फिल्म है। ये फिल्म अगले महीने 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये