करण जौहर आरजे के रूप में करेंगे नई शुरूआत

1 min


अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों और चैट शो पर अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक करण जौहर अब रेडियो जॉकी के रूप में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं। करण जौहर इश्क 104.8 एफएम पर नये शो ‘कॉलिंग करण’ के साथ आरजे के रूप में नई शुरूआत कर रहे हैं। ये शो दिसंबर के आरंभ में आयेगा। इस शो को जेडब्ल्यू मैरियट में आयोजित धमाकेदार कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया गया। कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग मौजूद थे। 

नई भूमिका को लेकर काफी खुश है करण

करण अपनी नई भूमिका को लेकर काफी खुश नजर आ रहे थे, क्योंकि इस शो के जरिये उन्हें अपने फैन्स और दर्शकों से जुड़ने का बेसब्री से इंतजार है। रेडियो पर ‘कॉलिंग करण‘ को सबसे बड़ा शो बनाने के लिये इसे हफ्ते में पांच दिन (सोमवार-शुक्रवार), दिन में तीन बार प्रसारित किया जायेगा। पहली बार उसे 8 बजे से 10 बजे के बीच पप्रसारित किया जायेगा और उसके बाद 10 बजे सुबह से लेकर दोपहर 12 बजे, दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे के बीच इसका रिपीट प्रसारित किया जायेगा। 

प्यार और रिश्तों पर राय देंगे करण जौहर

प्यार, दोस्ती और बड़े फैसले की परिभाषा के रूप में करण जौहर, इश्क 104.8 एफएम के श्रोताओं से बस एक फोन कॉल की दूरी पर होंगे। बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा फिल्म मेकर्स में से एक अपने श्रोताओं के सबसे अच्छे दोस्त होंगे, क्योंकि वो उन्हें प्यार और रिश्तों पर राय देने वाले हैं। करण जौहर अपने जीवन के अनुभवों का इस्तेमाल यहां करेंगे और श्रोताओं को अपने अनूठे अंदाज में प्यार और रिश्तों पर बिना किसी मिलावट के सीधी राय देने वाले हैं। जिसमें सेलिब्रिटी अंदाज से अलग, कुछ दिलचस्प बातें होंगी। अपने ट्रेडमार्क चैट शो की थोड़ी झलक वो यहां लेकर आ रहे हैं, सेगमेंट के अंत में रैपिड फायर राउंड होगा, लेकिन इसमें उसका उल्टा होने वाला है।

इसमें करण जौहर श्रोताओं के क्विक सवालों का जवाब देंगे! इश्क एफएम, ऑनलाइन दर्शकों के लिये इस शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी पोस्ट करेगा, ताकि ये ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके।

इस मौके पर अपनी बात रखते हुए करण जौहर ने कहा, ‘‘रेडियो पर अपने अब तक के पहले शो के लॉन्च होने को लेकर बेहद उत्साहित हूं! इश्क 104.8 एफएम पर कॉलिंग करण रिश्तों और दिल से जुड़ी बातों पर हर तरह की राय मिलने का वन-स्टॉप होगा! मैं हूं रेडियो पर आपका बीएफएफ।’’

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये