सौरव गांगुली की बायोपिक में लीड रोल निभा सकते हैं ऋतिक रोशन!(Sourav ganguly Biopic)

1 min


Sourav ganguly Biopic

Sourav ganguly Biopic : सौरव गांगुली की बायोपिक में ऋतिक रोशन के नाम को लेकर हो रही है चर्चा

बीसीसीआई चीफ और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक(Sourav ganguly Biopic) को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। सौरव गांगुली की जिंदगी पर फिल्म बनाने की इच्छा कई निर्माता जता चुके हैं। वहीं अब ख़बर है कि करण जौहर ने इस बायोपिक को बनाने की इच्छा ज़ाहिर की है और इसके लिए उन्होने सौरव गांगुली से भी बात की है। वहीं अगर सब कुछ तय हो गया तो इस फिल्म में सौरव गांगुली का किरदार ऋतिक रोशन निभाते हुए नज़र आ सकते हैं।



ऋतिक रोशन को मिल सकता है रोल(Hrithik Roshan in Sourav Ganguly Biopic)




हालांकि अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि अगर सौरव गांगुली की बायोपिक(Sourav ganguly Biopic) बनती है तो इसके लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया जा सकता है। इसके पीछे कारण ये है कि सौरव गांगुली खुद कह चुके हैं कि वो अपनी बायोपिक में ऋतिक रोशन को लीड रोल में देखना चाहते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर करण जौहर इस फिल्म को बनाते हैं तो उसमें ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे। इससे पहले ऋतिक रोशन आनंद शर्मा की बायोपिक सुपर 30 में भी नज़र आ चुके हैं। जिसमें इनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। और इन्हे इस रोल के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

इन क्रिकेटर्स की बन चुकी है बायोपिक(Biopic on Cricketers)

आपको बता दें कि सौरव गांगुली की बायोपिक(Sourav ganguly Biopic) से पहले कई और क्रिकेटर्स की बायोपिक भी बन चुकी है। इनमें महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक M.S Dhoni सबसे ज्यादा सफल रही थी। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरूद्दीन की बायोपिक भी बॉलीवड में बन चुकी है। मो. अज़हरूद्दीन की बायोपिक में इमरान हाशमी लीड रोल में नज़र आए थे। सौरव गांगुली का करियर भी काफी विवादों भरा रहा है। लिहाज़ा इन पर फिल्म यकीनन बनाई जा सकती है।



बॉलीवुड में इस वक्त बन रही है दर्जनभर बायोपिक(Biopic in Bollywood)

बॉलीवुड में बीते कुछ सालों से बायोपिक का चलन ज्यादा चल रहा है। लोग बायोपिक के आइडिया को पसंद कर रह हैं लिहाज़ा इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में दर्जनभर बायोपिक पर काम चल रहा है। परिणीति चोपड़ा इस वक्त सायना नेहवाल की बायोपिक में बिज़ी हैं। तो वहीं अजय देवगन एक स्पोर्ट्स बायोपिक मैदान लेकर आ रहे हैं। अक्षय पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में काम कर रहे हैं तो तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक कर रही हैं। इसके अलावा भी कई फिल्में लाइन में हैं। इनमें अब सौरव गांगुली की बायोपिक(Sourav ganguly Biopic) भी शामिल हो सकती है।

और पढ़ेंः आखिर 9 बार एक्टर ऋतिक रोशन की मां ने क्यों देखी थी उनकी फिल्म ‘सुपर 30’?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये