बादशाह के साथ रैप करेंगे करण जौहर

1 min


स्टार प्लस की सबसे ग्लैमरस नाइट यानी स्टार परिवार अवार्ड्स नजदीक आ रहे हैं, और इस भव्य कार्यक्रम को लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। हर साल की अपनी परंपरा के तौर पर चैनल एक प्यारे गाने सहित समूचे स्टार प्लस परिवार के साथ एक म्यूजिक वीडियो लेकर आता है जो हरेक की जुबां पर चढ़ जाता है।

एक ओर कलाकार इस म्यूजिक वीडियो को हिट बनाने के लिए कड़े प्रयास करते हैं, वहीं दूसरे ओर उन्हें अपने व्यस्ततम शेड्यूल से भी निपटना पड़ता है। वे अपनी नियमित शूटिंग और इस मेगा नाइट के लिए अपना परफेक्ट देने हेतु अतिरिक्त समय के बीच संघर्ष करते हैं।

टेलीविजन की सबसे यादगार रात का हिस्सा सिर्फ टीवी जगत के कलाकार ही नहीं है बल्कि बॉलीवुड के सबसे बड़े सेलीब्रिटीज भी अब इस फैमिली का हिस्सा बन चुके हैं। स्टार परिवार अवार्ड्स में करण जौहर और बादशाह भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आयेंगे और स्टेज पर धमाल मचायेंगे। इस रात को और भव्य बनाने के लिए, करण जौहर जिन्होंने अपनी शानदार फिल्मों एवं होस्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन किया है, अपने पूर्व को-जज बादशाह के साथ अद्भुत स्वैग रैपिंग करते दिखाई देंगे।

स्टार परिवार अवार्ड्स में रैप के किंग बादशाह खुद ही शानदार माहौल बना देंगे और इस बेहतरीन रैप सेशन में उनका साथ देने के लिए करण जौहर भी शामिल होंगे।  करण और बादशाह की शानदार परफॉर्मेंस देखें स्टार परिवार अवार्ड्स में, जल्द आ रहा है स्टार प्लस पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये