Karan Johar ने कार्तिक आर्यन को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

1 min


Karan Johar and Kartik Aaryan

Karan Johar के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को घोषणा की कि अभिनेता कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 का हिस्सा नहीं होंगे। कथित तौर पर, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन को अनफॉलो कर दिया है, जबकि कार्तिक आर्यन अभी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनको फॉलो कर रहे हैं।

धर्मा प्रोडक्शन ने शुक्रवार को एक आधिकारिक घोषणा जारी की, “कुछ परिस्थितियों के कारण, हम इसपर कोई बयान जारी नहीं करना चाहते हैं। Collin D’Cunha द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 की रीकास्टिंग की जाएगी। कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें। – धर्मा प्रोडक्शंस।“

हालांकि कार्तिक ने फिल्म के लिए 20 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस और सह-अभिनेताओं के बीच क्रिएटिव डिफरेश की वजह से कार्तिक को फिल्म से बाहर कर दिया गया। फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक, जान्हवी कपूर और टीवी एक्टर लक्ष्या सहित कलाकार नजर आने वाले थे। फिलहाल फिल्म को बंद कर दिया गया है और अब करण का प्रोडक्शन हाउस दोस्ताना 2 के लिए एक नए अभिनेता की तलाश में है। यह Collin D’Cunha द्वारा निर्देशित होगी।

2019 में, Karan Johar ने घोषणा की कि कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर दोस्ताना 2 के लिए एक साथ आएंगे। इस जोड़ी ने फिल्म के लिए पंजाब में एक सप्ताह तक शूटिंग की थी।

 

SHARE

Pragati Raj