फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब इस एक्टर के साथ काम करेंगे करण जौहर

1 min


karan_johar_rajkummar_rao

करण जौहर इस साल अपने प्रोडक्शन हाउस की लगातार दो फिल्मों फ्लॉप हो जाने से काफी परेशान हैं। वहीं, अब करण जौहर अब अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों की नए सिरे से प्लानिंग कर रहे हैं और इस प्लानिंग का पहला हिस्सा बने हैं एक्टर राजकुमार राव। अक्षय कुमार, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों को लेकर बनी करण जौहर की फिल्मों केसरी, कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का जो हाल हुआ है, उसे लेकर उनका परेशान होना तो लाजिमी है।

इसीलिए केसरी को करण ने जल्दी से ओटीटी पर भी रिलीज कर दिया है। ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट बदली जा चुकी है और अक्षय की अगली फिल्म गुड न्यूज पर भी काफी कुछ नया काम किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शंस को सबसे ज्यादा नुकसान इसकी नई नई बनी क्रिएटिव टीम ने पहुंचाया। करण ने इनकी सलाहों पर आंख मूंदकर भरोसा किया, जिसका नतीजा सबके सामने है।

karan_johar_rakummar_rao

अब करण जौहर फिर से सब कुछ खुद देखने की तैयारी कर रहे हैं। अपने पुराने दोस्त और यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से भी करण ने राय ली है। अब खबर है कि करण का मन अब मेगा बजट फिल्मों की बजाय अच्छी कहानियों पर आधारित फिल्में बनाने का हो चला है। इस सिलसिले में उनकी अभिनेता राजकुमार राव से बातचीत भी हो चुकी है।

खबर है कि राजकुमार राव के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म का ऐलान जल्द हो सकता है। इस फिल्म में राजकुमार के साथ इस समय की सबसे चर्चित अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को लेने की भी बात चल रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये