पिंक शर्ट पहने बगैर शाहरुख के लिए गाना नहीं गाते थे उदित नारायण- करण जौहर

1 min


Indian Idol 12

Indian Idol 12 अब अपने अंतिम चरण पर पहुँच चुका है। जल्द ही हमें इस सीज़न का इंडियन आइडल मिल जाएगा। शो के सेमी फिनाले एपिसोड के लिए सेट पर फिल्ममेकर करण जौहर नज़र आने वाले हैं।

 

शो का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में करण जौहर को आदित्य नारायण के साथ स्टेज पर खड़े देखा जा सकता है। साथ ही करण जौहर ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा वो धर्मा प्रोडक्शन के लिए इनमें से किसी कंटेस्टेंट से गाना गवाएंगे।

साथ ही उन्होंने आदित्य नारायण के पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण के बारे में बात करते हुए बताया कि “जब मैंने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के टाइटल ट्रैक के लिए उदित नारायण को स्टूडियो बुलाया, तब उदित नारायण को पता चला कि उन्हें शाहरुख खान के लिए गाना है तो वो वापस घर जाकर पिंक कलर की शर्ट पहनकर आए। वो जब भी शाहरुख के लिए गाते थे तो पिंक शर्ट में ही।“

आपको बता दें कि करण जौहर ने ये भी कहा कि उदित नारायण को पहले पता नहीं था कि ये फिल्म का गाना शाहरुख खान के लिए है। उन्होंने करण जौहर से कहा कि वो जब भी शाहरुख के लिए गाते हैं तो बिना पिंक शर्ट पहने नहीं गाते। वो वापस घर गए और पिंक शर्ट पहन कर आए। वो शर्ट का कलर चला गया था, शर्ट घिस चुकी थी फिर भी वो वहीं शर्ट पहन कर आए और गाना पूरा किया।

बता दें कि इस बार शो का फिनाले पूरे 12 घंटे चलने वाला है। दोपहर 12 बजे से शुरू होकर रात के 12 बजे तक। शो का फिनाले 15 अगस्त को होगा।

 

SHARE

Pragati Raj