करीना कपूर खान से शादी करना चाहते है करण जौहर

1 min


बॉलीवुड के रोमांटिक डायरेक्टर करण जौहर फ़िल्मी परदे पर रोमांस, परिवार और प्यार को बखूबी दर्शाते है लेकिन असल ज़िन्दगी में वो कितने रोमाटिक है यह तो उनकी फिल्मों से ही पता चल जात है. 2 बच्चों के पिता करण जौहर से हाल ही में शादी से जुड़े सवाल पूछे जा रहे है जी हाँ करण जौहर आजकल मुश्क‍िल सवालों का सामना कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कई दिलचस्प सवालों के जवाब खुलकर दिए. करण अपनी आत्मकथा “एन अनसूटेबल बॉय” में अपने सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के बारे में भी खुलासा कर चुके हैं.

इस दौरान करण ने कहा कि वे अंडरसेक्स्ड और अंडरपेड हैं

हाल ही में करण जौहर ने अनैता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में शिरकत की. इस दौरान करण ने कहा कि वे अंडरसेक्स्ड और अंडरपेड हैं. एक अन्य सवाल में उनसे पूछा गया कि यदि उन्हें किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करने का मौका मिले तो वह कौन होगी? करण ने जवाब दिया ‘करीना कपूर खान’. आप भी चौंक गए न बता दें कि करीना और करण बहुत अच्छे दोस्त हैं. बीच में उनके रिश्तों में खटास भी आई, लेकिन अब सब सामान्य है.

मैंने करीना को फोन भी किया लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया

करण ने अपनी आत्मकथा में करीना से खराब हुए अपने रिश्तों का विस्तार से जिक्र किया था. करण ने किताब में लिखा था, ‘मैंने करीना को ‘कल हो ना हो’ ऑफर किया था. लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए शाहरुख खान जितनी रकम मांग ली थी. कुणाल कोहली की ‘मुझसे दोस्ती करोगी’ उसी समय रिलीज हुई थी. फिल्म बुरी तरह फलॉप हुई थी. करीना ने कहा कि आदित्य चोपड़ा के असिस्टेंट की फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई है इसलिए करण जौहर के असिस्टेंट निखिल आडवाणी पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता. मैंने ये बात अपने पापा को बताई तो उन्होंने कहा कि आगे बात मत करो. मैंने करीना को फोन भी किया लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया. इससे मैं बहुत हर्ट हुआ था.’

करण आगे लिखते हैं कि ‘हम पार्टियों में भी मिलते थे लेकिन एक-दूसरे से कभी बात नहीं करते थे.’ जब मेरे पापा का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था तो करीना ने मुझे फोन कर कहा, ‘मैंने यश अंकल के बारे में सुना. वो फोन पर बहुत भावुक हो गई थीं. उन्होंने कहा, आइ लव यू. मुझे दुख है कि मैं तुम्हारे संपर्क में नहीं थी. चिंता मत करना.’

वो मुझसे 10 साल छोटी थीं और मेरा उनसे बात ना करना बेवकूफाना था

करण ने आगे लिखा है कि ‘वो मुझसे 10 साल छोटी थीं और मेरा उनसे बात ना करना बेवकूफाना था’. हालांकि 9 महीने बाद करीना और करण में सब कुछ ठीक हो गया. करीना ने करण के बैनर तले ‘गोरी तेरे प्यार में’, ‘एक मैं और एक तू’, ‘वी आर फैमिली’ और ‘कुर्बान’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE