‘कुछ-कुछ होता है’ का बनेगा सीक्वल, फिल्म में रियल लाइफ के लव बर्ड्स आएंगे नजर !

1 min


करीब 20 साल पहले शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर रोमांटिक फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था। वहीं, इतने सालों बाद जब फिल्म के रीमेक को लेकर करण जौहर से सवाल पूछे गए तो करण ने फिल्म के सीक्वल और स्टार कास्ट के बारे में भी बताया।

करण जौहर का कहना है कि, अगर कभी वे ‘कुछ कुछ होता है 2’ बनाते हैं तो वे इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करेंगे। आपको बता दें, कि साल 1998 में इसी फिल्म से एक निर्देशक के तौर पर करण ने अपनी पारी की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को कास्ट किया था।

https://www.instagram.com/p/Bm36jCxBVQB/?hl=en&taken-by=ranbirkapoormagic

इश्क 104.8 FM पर चलने वाले शो ‘कॉलिंग करण सीजन 2’ की प्रस्तुति के दौरान एक श्रोता ने उनसे ‘कुछ कुछ होता है’ के रिमेक के बारे में पूछा था  और साथ ही यह भी पूछा था कि उसमें वो किन स्टार्स को लेना चाहेंगे। तो इसके जवाब में करण ने इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करने की बात कही।

आपको बता दें, जाह्नवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण के निर्माण में बनी फिल्म ‘धड़क’ से की थी। जबकी आलिया ने करण की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। वहीं, दूसरी तरफ रणबीर कपूर, करण के साथ ‘ए दिल है मुश्किल’ और ‘ये जवानी है दिवानी’ में काम कर चुके हैं।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये