इक्नॉमिक टाइम्स अवॉर्ड शो को होस्ट करेंगे करण जौहर

1 min


Karan-Johar.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने अबतक के करियर में कई बड़ी और सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। इसके अलावा करण के टैलेंट ने कई बड़े ईवेंट्स और अवॉर्ड्स शो में होस्टिंग से कमाल कर दिया । इन दिनों करण अपने चर्चित टॉक शो कॉफ़ी विद करण के साथ टीवी पर नजर आ रहे हैं और अब वह जल्द ही आगामी इक्नॉमिक टाइम्स अवार्ड फॉर कॉर्पोरेट एक्सीलेंस अवॉर्ड शो को होस्ट करते हुए भी नजर आएंगे ।

आपको बता दें, करण ने कई भारत में कई मर्तबा अवॉर्ड्स शो को होस्ट किया है । उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर, वाकपटुता और उनकी हाजिरजवाबी किसी भी ईवेंट या अवॉर्ड शो में चार चांद लगा देती है। फ़िर चाहे वो फ़िल्म जगत का अवॉर्ड शो हो या कॉर्पोरेट जगत का, होस्टिंग में करण का चिर-परिचित अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है । बता दें कि आगामी इक्नॉमिक टाइम्स अवार्ड फॉर कॉर्पोरेट एक्सीलेंस अवॉर्ड शो में प्रमुख मंत्रियों सहित प्रभावशाली लोग भी शिरकत करेंगे । यह अवॉर्ड शो मुंबई में 17 नवंबर को आयोजित होगा ।

फ़िल्मों की बात करें तो, करण के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है । इन दिनों करण ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ को प्रोड्यूस कर रहे है । इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा अक्षय कुमार की ‘केसरी’, रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ और वरुण धवन की ‘रणभूमि’ को प्रोड्यूस कर रहे है ।

वहीं दूसरी तरफ़ करण अपनी ऐतिहासिक फ़िल्म ‘तख्त’ को निर्देशित कर रहे है । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये